देश

राहुल गांधी ने अपनी मां सोनिया गांधी के साथ मनाईं छुट्टियां

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बीते दिनों गोवा में अपनी मां सोनिया गांधी के साथ छुट्टियां मनाईं. रविवार को दोनों दक्षिण गोवा के चर्चित फिशरमैन्स व्हार्फ रेस्टॉरेंट में लंच के लिए पहुंचे थे. यहां फैन्स ने राहुल गांधी के साथ सेल्फी भी ली.

इस रेस्टॉरेंट में राहुल गांधी नीली टी-शर्ट पहने नजर आए. गोवा की एक डेंटिस्ट रचना फर्नांडिस ने राहुल गांधी के साथ अपनी एक सेल्फी इंस्टाग्राम पर शेयर की है. रचना ने बताया कि राहुल और सोनिया चुपचाप लंच कर रहे थे, उनके साथ कोई सिक्योरिटी गार्ड मौजूद नहीं था.

रचना ने बताया, ‘जब मैंने उनसे सेल्फी के लिए पूछा तो उन्होंने कहा कि बिल पेमेंट के बाद वह सेल्फी लेंगे.’ खास बात यह है कि अपना बिल चुकाने के बाद राहुल रचना के पास गए और उनके साथ फोटो क्लिक की.

रचना ने समाचार एजेंसी आईएएनएस से कहा, ‘वह राजनीति की गंदी दुनिया में होने के लिए बेहद अच्छे हैं.’

गोवा कांग्रेस के प्रवक्ता के मुताबिक दोनों तीन दिनों के प्राइवेट विजिट पर गोवा में थे. इस दौरान उन्होंने पार्टी की कोई बैठक नहीं की.

आज छत्तीसगढ़ दौरे पर राहुल गांधी
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी किसानों की एक सभा को संबोधित करने के लिए सोमवार को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर की यात्रा करेंगे. वह दोपहर में नया रायपुर के राज्योत्सव मेला ग्राउंड में होने वाले ‘किसान आभार सम्मेलन’ में हिस्सा लेंगे. पिछले महीने राज्य में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद पार्टी अध्यक्ष की यह पहली छत्तीसगढ़ यात्रा होगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button