Kangna Ranaut से आखिर Uddhav Thackeray को इतनी नफरत क्यों है ?

मुंबई,  आज कंगना रनौत (Kangna Ranaut)और शिवसेना के उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) बीच तलवारें खींची हुई हैं, एक तरफ कंगना रनौत (Kangna Ranaut) हैं, जो अकेली पूरी शिवसेना के साथ, उनके गुंडों के साथ और उनकी पूरी सरकार के सामने बेखौफ खड़ी हैं, तो दूसरी तरफ न जाने क्या बात ऐसी है कि कंगना रनौत अब उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) की आंख की किरकिरी बन गई हैं.

ये भी पढ़ें – कंगना रनोत के एक्स बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन ने उनके लिए कही ये बड़ी बात

उन्हें मुंबई वापस न आने की धमकी दी गई, आईं तो उनके घर पर बुलडोजर चला दिया गया. बेरहम हथौड़े से उनके उस ऑफिस को तोड़ दिया गया जिसे उन्होने बड़ी उम्मीदों के साथ बनवाया होगा. हो सकता है कि कंगना रनौत (Kangna Ranaut) के ऑफिस का कुछ हिस्सा अवैध हो, लेकिन उनके ऑफिस का हाल अगर आप देखेंगे तो आपको लगेगा नहीं कि ये हथोड़े सिर्फ उनके अवैध हिस्से को गिराने के लिए चलाए गए थे.

साफ जाहिर हो जाएगा कि हथोड़े ऐसी जगह चलाए गए, जहां लगता है कि अवैध निर्माण का कोई लेना देना नहीं. हालांकि पहले भी शिवसेनिक कई संपत्तियों को नुकसान पहुंचाते रहे हैं. लेकिन उस वक्त जनभवानएं और विपक्ष मेंं होने का फायदा उसे मिलता रहा है. लेकिन आज वह शिवसेना खुद सत्ता में है ऐसे में पावर का इस्तेमाल कर कंगना का ऑफिस तुड़वाया जाना सिर्फ और सिर्फ बदलने की राजनीति नजर आता है.

Illegal capture in Mumbai Uddhav Thackeray Kangna Ranaut
Illegal capture in Mumbai

आखिर कंगना का उड़ता तीन उद्धव ने खुद पर क्यों लिया ?

अब सवाल ये उठता है कि आखिर शिवसेना को कंगना से इतनी नफरत क्यों है ? तो इस सवाल का जवाब है कि वे सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय मांग रही थीं.  वे वॉलीवुड के माफियाओं को एक्सपोज कर रही थीं.

लेकिन दुर्भाग्य से उनमें शिवसेना का ही गला फंसता दिखाई दे रहा है. जी हां सुशांत सिंह की खुदकुशी के मामले में उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के बेटे आदित्य ठाकरे का नाम सामने आ रहा है और यही वजह है कि शिवसेना और उद्धव को ऐसी जगह मिर्च लगी है. और ये मिर्च शिवसेना को न सहन हो रही है, और न ही उसके बारे में वो किसी को बता पा रही है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *