देशबड़ी खबरें

राहुल गांधी बोले हम डर कर भागने वाले में से नहीं, भाजपा ने कहा कानून के साथ रण करना चाहते हैं राहुल

नेशनल हेराल्ड मामले में प्रवर्तन निदेशालय के कार्रवाई को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  से नहीं डरते और हमें धमकाकर ठीक नहीं कराया जा सकता है। राहुल गांधी ने कहा कि देश और लोकतंत्र की रक्षा तथा देश में सद्भावना बरकरार रखने के लिए वह लड़ाई लड़ते रहेंगे। राहुल गांधी ने कहा कि यह धमकाने का प्रयास है क्यों यह लोग सोचते हैं थोड़ा सा दवाब डालकर हमें चुप करा देंगे लेकिन हम कुछ नहीं होने वाले हैं। राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह  नरेंद्र मोदी और अमित शाह इस देश में लोकतंत्र के खिलाफ जो कर रहे हैं

उसके विरूद्ध हम खड़े रहेंगे, चाहे ये कुछ भी कर लें, हमें कोई फर्क नहीं परने वाला है। राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा होती है कि हम लोग भाग रहे हैं लेकिन भागने की बात कौन कर रहा है, भागने की बात तो भाजपा करती है। राहुल गांधी ने कहा कि हम लोग बोलने वाले नहीं हैं और नरेंद्र मोदी से तो एकदम ही नहीं करते क्योंकि हम लोगों ने ना कभी चूड़ी की है और ना कभी किसी को चोरी करने दी है। राहुल गांधी ने कहा कि हम लोगों का काम है देश की रक्षा करना, लोकतंत्र की रक्षा करना, देश में सद्भाव को बरकरार रखना, वो मैं करता रहूंगा।

राहुल गांधी के द्वारा प्रवर्तन निदेशालय के द्वारा नेशनल हेराल्ड का दफ्तर सील करने पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जो आरोप भाजपा पर लगाएं उसके जवाब में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा की कांग्रेस नेता कह रहे हैं याचना नहीं रण होगा। पहले कहते थे कि सत्याग्रह होगा और अब रण की बात कर रहे हैं क्योंकि अब न रण होगा न ‘रन’ होगा। संबित पात्रा ने कहा कि आखिर कांग्रेस चाहती क्या है? क्या देश के कानून से उसे रण करने की जरूरत है? नेशनल हेराल्ड केस में बुधवार को ईडी ने यंग इंडिया लिमिटेड के दफ्तर को सील कर दिया था। इस कंपनी पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी की हिस्सेदारी है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button