रायपुर : ढाई किलो गांजा के साथ निगरानी बदमाश गिरफ्तार

रायपुर : कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर ढाई किलो गांजा के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है।
बताया जाता है कि रविवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली की ओसीएम चौक के पास एक युवक सफेद रंग के थैला में मादक पदार्थ रखा है और उसे बेचने के लिए ग्राहक का इंतजार कर रहा है।

सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने आरोपी मोहम्मद फरिद पिता अब्दुल हमीद 24 वर्ष निवासी पुरानी बस्ती को हिरासत मेें लेकर उसके पास रखे थैले की तलाशी ली तो उसमें ढाई किलो गांजा मिला। मामले में पुलिस ने आरोपी को धारा 20बी एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि आरोपी पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र का निगरानी बदमाश है

2 ) रायपुर : लाखों रूपए के गांजे के साथ अंतर्राज्यीय तस्कर गिरफ्तार

रायपुर : आरंग पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर रसनी टोल नाका घेराबंदी कर कार से लाखों रूपए की गांजा तस्करी करते दो अंतर्राज्यीय आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।आरंग थाना से मिली जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई की सिल्वर रंग की कार क्रमांक एमएच 02 बीजी 8224 में दो व्यक्ति गांजा लेकर उडि़सा से महाराष्ट्र की ओर जा रहे है। सूचना पर पुलिस के टीम ने ग्राम रसनी स्थित टोल नाका के पास ट्रैप पार्टी को लगाया था।

उसी दौरान महासमुंद की ओर से आ रही महेन्द्रा कार क्रमांक एमएच 02 बीजी 8224 को रोककर कार की डिक्की की तलाशी लिए तो उसमें सीट के नीचे अलग-अलग पैकटों में गांजा रखा होना पाया गया। जिससे पुलिस ने कार सवार आरोपी सुरेश तोलस पिता किशोर तोलस 38 वर्ष निवासी करजत जिला रायगढ़ महाराष्ट्र व बावा राम पिता मानाराम 34 वर्ष निवासी बेसूरी जिला पाली राजस्थान को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने कार में से कुल 170 किलों गांजा जब्त किया है। जिसकी कीमत करीब 8 लाख 50 हजार रूपए के आसपास बताई जा रही है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उक्त गांजा को उडि़सा से ले जाकर महाराष्ट्र में खपाने वाले थे। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 20 ख नारकोटिक्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *