रायपुर : चौथी बार सरकार बनाने जूट गए है हमारे कर्मयोगी कार्यकर्ता : कौशिक

रायपुर : प्रदेश में भाजपा का संगठानिक ढांचा मजबूत है। हमारे कर्मयोगी कार्यकर्ता चौथी बार फि र से सरकार बनाने को जुट गए है। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के नेतृत्व में इन पंद्रह वर्षों में जो कार्य हुआ है वह अनुकरणीय व अद्वितीय है। हमें जनता के बीच केन्द्र व राज्य सरकार के विकास योजनाओं को ले जाकर चौथी बार

फिर से सरकार बनाने को जुट जाना होगा। उक्त बातें गुरूवार को भााजपा प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने भाजपा मोर्चा के प्रदेश व जिला पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि देश की आजादी के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में चल रही सरकार एक लक्ष्य आधारित सरकार है जो गांव , गरीब, किसान है जो समग्र विकास के साथ जनकल्याण में लगी हुई है।

भाजपा प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में आयोजित बैठक में भाजपा हिमाचल प्रदेश के संगठन महामंत्री पवन राणा ने कहा कि हमें हिमाचल में 48 प्रतिशत वोट मिले थे । 44 सीटों में हमारी जीत हुई जिसकी वजह हमारे बूथ और शक्तिकेन्द्र रहे जहां हम मजबूत थे ।

उन्होंने हिमाचल में मिली जीत को साझा करते हुए कहा कि लक्ष्य जिसकी तय होती है विजय उसे ही मिलता है। और हमारा लक्ष्य तय है कि हमें 65 से अधिक सीटों पर कब्जा करना है।

 

उन्होंने कहा जनता के बीच सतत् सम्पर्क से ही हम देश की कई राज्यों में सरकार में है तय है कि हम छत्तीसगढ़ में चौथी बार फिर से सरकार बनाएंगे। उन्होंने बूथ स्तर पर मजबूती को लेकर कई सुझाव दिये साथ ही लाभार्थी सम्मेलन पर बल दिया ।

मोर्चा-प्रकोष्ठ प्रभारी रामप्रताप सिंह ने कहा कि मोर्चों की मजबूती से हमारी जीत और आसान होगी मोर्चा जिनता मजबूत होगा हम उतने ही जीत के करीब होंगे और यह तय है कि आप के सहभागिता से हमारी जीत सुनिश्चित है ।

भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय ने कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता तन्यमता के साथ चौथी बार सरकार बनाने में जुट जाए। बूथों पर हम जितने शक्तिशाली होंगे हम उनता ही मजबूती के साथ विपक्षियों को परास्त कर पाएंगे। बैठक में प्रदेश महामंत्री संतोष पाण्डेय, गिरधर गुप्ता, डॉ. सुभाऊ कश्यप , अनुसूचित जाति राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अशोक मेढ़े, हिमाचल के प्रदेश सचितव त्रिलोक जाम्बवाल, उपाध्यक्ष गुरमीत सिंह सहित मोर्चों के प्रदेश अध्यक्ष व जिलाध्यक्ष, जिला संगठन प्रभारी प्रदेश पदाधिकारी मौजूद है।

रायपुर : पटना के सीनियर न्यायमूर्ति अजय त्रिपाठी होंगे छग राज्य के नये मुख्य न्यायाधीश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *