बॉलीवुड

पहली बार पर्दे पर मां बनेंगी कंगना रनौत

कंगना रनौत हमेशा ही बॉलिवुड फिल्मों में अपने बोल्ड और पावरफुल रोल में नजऱ आती हैं। अब ताजा खबर है कि कंगना बड़े पर्दे पर मां की भूमिका में भी दिख सकती हैं।मणिकर्णिका: द चीन ऑफ झांसी और मेंटल है क्या के अलावा कंगना अब बरेली की बर्फी के डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी की अगली फिल्म में नजऱ आएंगी। खबर है कि यह फिल्म कबड्डी के खेल पर बेस्ड होगी। कंगना इस फिल्म में कबड्डी खिलाड़ी की भूमिका में दिखेंगी।

कंगना रनौत पावरफुल रोल में नजऱ आती हैं ?

हमने सुना है कि फिल्म में कंगना कॉलेज की लडक़ी से लेकर मैरिड वुमन और फिर मां बनने के पड़ाव को भी पार करेंगी। यदि वाकई ऐसा होता है तो कंगना पहली बार स्क्रीन पर मां का किरदार निभाती दिखेंगी।फिलहाल कंगना मेंटल है क्या की शूटिंग में व्यस्त हैं और वह जल्द ही अश्विनी की इस फिल्म की तैयारी में जुट जाएंगी। हालांकि यह बहुत ही मुश्किल किरदार है,

कंगना मां बनने के पड़ाव को भी पार करेंगी

लेकिन कंगना जो कि कैमरे के सामने अपना बेस्ट देने के लिए जानी जाती हैं, एक बार फिर अपनी शानदारी अदाकारी दिखाने को तैयार हैं।बात लीड ऐक्टर की करें तो इस फिल्म में कंगना के ऑपोजि़ट होंगे सुमित व्यास, जो हाल ही में वीरे दी वेडिंग में करीना के ऑपोजि़ट नजऱ आ चुके हैं।

2 ) अक्षय कुमार और करीना कपूर लाएंगे गुड न्यूज

बॉलिवुड ऐक्टर अक्षय कुमार एक बार फिर करीना कपूर खान के साथ एक फिल्म में काम करने जा रहे हैं। इस फिल्म को करण जौहर प्रड्यूस कर रहे हैं और इसका डायरेक्शन राज मेहता करेंगे। बताया जा रहा है कि यह फिल्म एक ऐसे कपल की कहानी है जो बच्चा पैदा करना चाहता है लेकिन उसे मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। इस कपल की भूमिका में फिल्म में अक्षय कुमार और करीना कपूर दिखाई देंगे।

अक्षय कुमार और करीना की जोड़ी अब दिखेगी साथ

इस साल के अंत तक फ्लोर पर आने वाली इस फिल्म का नाम गुड न्यूज रखा गया है। बताया जा रहा है कि इस फैमिली ड्रामा कॉमिडी फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी महत्वपूर्ण रोल में दिखाई देंगे। बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार और करीना कपूर लगभग 9 साल पहले कमबख्त इश्क में लीड रोल में एक साथ दिखाई दिए थे।

फिल्म का नाम गुड न्यूज रखा गया है

पिछले काफी समय से फैन्स अक्षय और करीना के एक साथ आने का इंतजार कर रहे हैं। अब फाइनली काफी समय के बाद दोनों एक साथ दिखाई देंगे। बता दें कि जल्द ही अक्षय कुमार की अगली फिल्म गोल्ड रिलीज होने वाली है। वह आजकल इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं जबकि करीना कपूर कुछ समय पहले ही वीरे दी वेडिंग में दिखाई दी थीं।
https://www.youtube.com/watch?v=4j_pj-QQS6o

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button