छत्तीसगढ़रायपुर

 रायपुर : मुख्यमंत्री बिलासपुर, कोरिया और सरगुजा जिलों के दौरे पर

रायपुर : मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह प्रदेश व्यापी अटल विकास यात्रा के दौरान बिलासपुर, कोरिया और सरगुजा जिले में आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होंगे। डॉ. सिंह रायगढ़ जिले के खरसिया में सवेरे 9.30 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद हेलीकॉप्टर द्वारा 10.35 बजे खरसिया विकासखण्ड के ग्राम तिलगी आएंगे और वहां शहीद की प्रतिमा का अनावरण करेंगे।

ये खबर भी पढ़ें – रायपुर : रमन की कार्यकारिणी में हुई भाजपा की बैठक

मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर द्वारा पूर्वान्ह 11.30 बजे बिलासपुर जिले के बेलतरा आएंगे और वहां आमसभा को सम्बोधित करेंगे। डॉ. सिंह दोपहर 1.15 बजे हेलीकॉप्टर द्वारा कोरिया जिले के विकासखण्ड मुख्यालय भरतपुर पहुंचेंगे और आमसभा को सम्बोधित करने के बाद शाम चार बजे सरगुजा जिले के लखनपुर पहुंचेंगे।

raman singh

मुख्यमंत्री लखनपुर में स्वागत सभा के बाद विकासरथ से शाम 4.45 बजे लुण्ड्रा विकासखण्ड़ के ग्राम चांदों, शाम 5.15 बजे ग्राम कुसु, शाम 5.45 बजे ग्राम नानदमाली पहुंचेंगे और स्वागत कार्यक्रमों में शामिल होंगे। डॉ. सिंह शाम 6.15 बजे जिला मुख्यालय अम्बिकापुर के समीप स्थित ग्राम दरिमा पहुंचकर वहां आमसभा को सम्बोधित करेंगे। मुख्यमंत्री रात्रि विश्राम अम्बिकापुर में करेंगे।

 2 ) रायपुर : सीडी मामला: पूरी घटना बेहद निंदनीय-मुख्यमंत्री

रायपुर : मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह ने कथित सेक्स सीडी मामले की पूरी घटना को बेहद निंदनीय बताया है। उन्होंने कहा कि ऐसी घटना राजनीतिक गिरावट का परकाष्ठा है। मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि इस मामले में कांग्रेस ने ही सीबीआई जांच की मांग की थी और इस पूरे मामले की जांच सीबीआई कर रही है। उन्होंने कांग्रेस के उन आरोपों को सीधे तौर पर खारिज किया है कि सीबीआई का राजनीतिक दुरुपयोग किया गया है।

ये खबर भी पढ़ें –  रायपुर : 52 पाव देशी शराब सहित तीन आरोपी गिरफ्तार

उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक तरफ मामले की जांच सीबीआई को सौंपने की बात कहती है, दूसरी तरफ सीबीआई पर सवाल भी उठाती है। हाल ही में लाठीचार्ज के मुद्दे पर भी सीबीआई जांच की मांग की और फिर सीबीआई के राजनीतिक दुरुपयोग की भी बात कहते हैं।

ये खबर भी पढ़ें – रायपुर : चक्रवाती बारिश से उमस से मिली राहत, मौसम हुआ सुहाना

डॉ. सिंह ने कहा कि समन किसे और कब भेजना है, यह सीबीआई तय करती है न की सरकार। उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यजनक घटना है। सीडी दिखाकर किसी मंत्री की राजनीति को समाप्त करने का षडयंत्र है। ये घटना महिलाओं का अपमान है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button