छत्तीसगढ़रायपुर

रायपुर : राफेल की कीमतों पर झूठ फैला रहे हैं राहुल

रायपुर : आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय मंत्रियों और स्टार प्रचारकों के आने का सिलसिला शुरू हो गया इसी क्रम में आज राजधानी रायपुर पहुंचे केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने काँग्रेस औऱ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर चुन चुनकर प्रहार करते हुए एकदम झूठा करार दिया। श्री प्रसाद ने तथ्यों के साथ कहा कि आजकल राहुल राफेल पर बहुत सवाल करते घूम रहे हैं। वे कीमतों और कमीशन का झूठ फैला रहे हैं जबकि यूपीए सरकार द्वारा तय दर से 9 फीसदी कम में एन डी ए सरकार ने करार किया है। पहले तो कांग्रेस रक्षा जरूरत के इस सौदे को लटकाती रही और जब तैयार हुई तो फिर उसे दरकिनार कर दिया।

ये खबर भी पढ़ें – रायपुर : तीन दलों की उपस्थिति से भाजपा-कांग्रेस को नुकसान

कांग्रेस राष्ट्रीय हितों से खिलवाड़ कर रही है। इनके यहां बिना दक्षिणा के कोई काम नहीं होता। श्री प्रसाद ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की शिव भक्ति पर कहा कि इनका दोहरा चरित्र देश की जनता देख रही है। राहुल महाकाल की शरण मे जा रहे हैं। शिव मंदिर जा रहे हैं और उनके शशि थरूर जैसे नेता आस्था पर आघात करते हुए निम्न स्तर की बातें कर रहे हैं। शिवलिंग पर बिच्छू और चप्पल जैसे शब्द बोल रहे हैं । ये नहीं चलेगा।

ये खबर भी पढ़ें – रायपुर : बसपा प्रत्याशी को जिताने जोगी ने किया श्री गणेश

जवानों की शहादत पर मानव अधिकार की बात करने वाले रहते हैं मौन: श्री प्रसाद ने मानवाधिकार के मामले में कहा कि जब नक्सली मारे जाते हैं तो दंतेवाड़ा से दिल्ली तक शोर मचाते हैं और जब जवान शहीद होते हैं तो एक शब्द नहीं निकलता । क्या जवानों का कोई मानवाधिकार नहीं है, उनके परिवार का कोई मानवाधिकार नहीं है ? श्री प्रसाद ने कहा कि मनमोहन सिंह की सरकार ने दस साल में माओवादियों के खिलाफ निर्णायक कदम नहीँ उठाये।

सोनिया गांधी ने उनके प्रश्रयदाता को अपना सलाहकार मंडली में शामिल कर रखा था । श्री प्रसाद ने कहा कि एनडीए सरकार ने देश में इस समस्या को नियंत्रित किया है । श्री प्रसाद ने मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि उन्होंने विकास के नये आयाम तय किये और नक्सलवाद पर व्यापक नियंत्रण स्थापित किया। उन्होंने कहा कि भाजपा अपने काम के आधार पर चौथी बार सरकार बना रही है। कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने राममंदिर मामले मैं चुप्पी साधते हुए कहा कि ज्यादा कुछ नहीं बोलूंगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button