रायपुर : मोबाइल और बाइक चोरी की तीन मामले दर्ज

 रायपुर : राजधानी में मोबाइल और बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले शातिर अपराधियों की धरपकड़ अभियान तेज होने के बाद भी अपराध पर अंकुश नहीं लग रहे हैं। शहर के थाना सिविल लाइन इलाके के पंडरी माता गैरेज के सामने सीपी टेक्स गोदाम से मोबाइल चोरी की रिपोर्ट दर्ज की गई है। प्रार्थी लक्ष्मण यादव ने बताया कि 25 सितंबर की सुबह लग भग 07.50 बजे सीपी टेक्स गोदाम के खुले गेट से प्रवेश कर बिस्तर पर रखे 2 नग मोबाइल फोन रेडमी व एसटीसी को अज्ञात चोर ने चोरी कर ले गए।

ये खबर भी पढ़ें – रायपुर : पेट्रोल की कीमतों में इजाफा, 84 रूपये प्रति लीटर

इसके अलावा थाना डीडी नगर ने प्रार्थी बलीराम साहु निवासी मिश्रा होटल पास संजयनगर की बाइक 27 सितंबर को रोहणीपुरम तालाब के पास से चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। अज्ञात चोरों ने बलीराम की हीरोहोण्डा साईन बाइक क्र सीजी 04-केआर/2789 को चोरी कर ले गए। इसी तरह भनपुरी शराब दुकान केसामने से खडी हीरोहोण्डा फैशन प्रो बाइक क्र सीजी 04-डीयू/4659 को 28 सितंबर को रात 8 बजे चोरी कर ले गए।

खमतराई पुलिस ने पीडि़त संतोष कुमार नाम भिंडे निवासी संयासीपारा की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज किया है। पुलिस ने अपराध दर्ज कर क्राइम ब्रांच को घटना का विवरण भेज दिया है। वारदात के तरीकों व आसपास के सीसीटीवी फुटेज का खंगाला जा रहा है।

2 ) रायपुर : भटगांव छोटी रेललाइन के पास 6 जुआरी गिरफ्तार

रायपुर :  राजधानी से दूर शहर के आऊटर इलाकों में पुलिस की नजरों से दूर जुआरियों का फड़ जम रहा है। मुजगहन पुलिस ने भादवि की धारा 13 जुआ एक्ट के तहत आरोपी संदीप कुमार पिता रंजीत लाल डहरिया उम्र 30 साल निवासी भटगांव मुजगहन सहित पांच अन्य जुआरियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है।

घटना स्थल भांटगांव पटरी के पास आरोपियो को जुआ फ ड में दांव लगाते कब्जे से तास पत्ती, नगदी 890 जब्त कर रविवार की शाम के रिपोर्ट की गई।

3 ) रायपुर : एक युवक से 34 पाव शराब जब्त, दूसरा शराब पीते गिरफ्तार

रायपुर : अवैध रुप से निर्धारित मात्रा से ज्यादा शराब का भंडारण करने पर आरोपी अजय वर्मा उम्र 19 साल निवासी उरला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उरला थाना में आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज नाहर पुलिया के पास उरला में झोला मंग रखे 34 पाव देशी शराब पाए जाने पर शराब जब्त किया है।

पुलिस ने नशे में लोगों को गालीगलौच करने की बढ़ती शिकायत की वजह से यह कार्रवाई की गई है। वहीं थाना डीडी नगर ने आरोपी युवक खेमचंद देवांगन के खिलाफ चंगोराभांठा ओव्हर बृज पास आम जगह पर शराब पीते पाए जाने पर गिरफ्तार कर धारा 36-च आब. एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। आरोपी खेमचंद उम्र 25 साल निवासी चंगोराभांठा को सार्वजनिक स्थान में रविवार की शाम लगभग 4.30 बजे गिरफ्तार की गई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *