छत्तीसगढ़चुनावी चौपालरायपुर

छत्तीसगढ़ के डिप्टी CM ने बताया किसमें कांग्रेस को हराने की क्षमता है?

रायपुर । छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव करीब आ गए हैं और बीजेपी कांग्रेस पार्टी के नेताओं में जुबानी जंग भी तेज हो गई है. सुर्खियों में रहने वाले छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री टीएस सिंह देव ने बड़ा बयान दिया है जिसके अलग-अलग मायने निकाले जा रहे हैं. बिलासपुर जिले के कोटा विधानसभा में हुए संकल्प शिविर के दौरान टीएस सिंह देव ने अपनी पार्टी कार्यकर्ताओं की अहमियत गिनाई।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को कांग्रेस ही जीता और हरा सकती है. साथ ही उन्होंने बीजेपी नेतृत्व पर भी सवाल खड़े किए.सुर्खियों में रहने वाले उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव ने इस बार अपनी पार्टी को लेकर बड़ा बयान दिया है. इसके साथ ही बीजेपी पर अपने बयान से कड़ा प्रहार किया है. प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर बिलासपुर जिले में संकल्प शिविर का आयोजन हुआ, जिसमें यहां की 6 सीटों में कार्यक्रम किया गया. इसमें प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव मौजूद थे।

 शिविर में उप मुख्यमंत्री टीएस सिंह देव ने कहा कांग्रेस को कांग्रेस ही जीता सकती है और वही हरा भी सकती है. हम साथ रहेंगे तो कांग्रेस जरूर जीतेगी. उन्होंने कहा कि मेरे मन में जो बातें रहती है मैं वही बोलता हूं. कांग्रेस को हराने के लिए दूसरी पार्टी की उपस्थिति मुझे यहां नहीं दिख रही है। इसके अलावा बीजेपी पार्टी के नेतृत्व को लेकर भी टीएस सिंह देव ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने नाम लिए बिना बीजेपी और प्रधानमंत्री मोदी और शाह पर बड़ा जुबानी हमला बोला।

टीएस सिंह देव ने कहा कि बीजेपी डरी हुई है इसलिए उसे राष्ट्रीय स्तर के नेताओं को राज्य लाना पड़ रहा है. हम भी ला रहे हैं लेकिन लीडरशिप छत्तीसगढ़ कांग्रेस के नेताओं के पास है.लेकिन बीजेपी में मोदी-शाह अपना चेहरा तब आगे करते हैं जब राज्य में उनके पास कोई नेतृत्व करने वाला नहीं रहता।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button