रायपुर : दो बाईक आपस में भिड़ी, एक की मौत

रायपुर : उरला स्थित मित्तल धर्मकांटा के पास दो बाईक आपस में भिड़ गई। जिससे एक युवक की मौत हो गई। मामले मेें उरला पुलिस ने बाईक चालक के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक ईश्वरी गंधर्व पिता बिदेशीराम गंधर्व 25 वर्ष ग्राम नवागांव थाना बेरला का रहने वाला था। बताया जाता है कि 16 जून की रात ईश्वरी अपनी मोटरसायकल क्रमांक सीजी 07 एएच 9170 में सवार होकर अपने घर जा रहा था तभी उरला स्थित मित्तल धर्मकांटा के पास मोटरसायकल क्रमांक सीजी 04 एलडब्लू 0438 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए ईश्वरी की मोटरसायकल को टक्कर मार दिया। जिससे गंभीर रूप से घायल ईश्वरी को उपचार के लिए अस्पताल ले जाते समय रास्तें में दम तोड़ दिया। मामले में पुलिस ने बाईक चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।

2 ) रायपुर : तेज रफ्तार बस की टक्कर से गाय व दो बछड़े घायल

रायपुर :बीती रात डीआरएम ऑफिस के पास एक तेज रफ्तार बस के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए सडक़ पर बैठे 2 बछड़े व गाय को टक्कर मारकर घायल कर दिया। प्रार्थी की शिकायत पर खमतराई पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी गणेश बांधे पिता सुखराम बांधे 32 वर्ष धनलक्ष्मी नगर भनपुरी का रहने वाला है। प्रार्थी ने थाने में शिकायत किया कि कल रात करीब साढ़े 10 बजे बस क्रमांक सीजी 08 टी 9200 के चालक ने लापरवाही पूर्वक बस चलाते हुए सडक़ पर बैठे 2 बछड़े व एक गाय को टक्कर मार कर घायल कर दिया। प्रार्थी की शिकायत पर खमतराई पुलिस ने बस चालक के खिलाफ धारा 279,429 के तहत अपराध दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *