छत्तीसगढ़बड़ी खबरेंरायपुर

स्वीडन की अमांडा को दिल दे बैठे रायपुर के अपरिजित,पूरे रस्मों-रिवाजों से हुई फिर शादी

कहते हैं कि प्यार की कोई सीमा नहीं होती, प्यार करने वाले हर बंधन, हर दीवार तोड़कर एक दूसरे के हो ही जाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ है हमारे प्रदेश की राजधानी रायपुर के अपराजित शर्मा के साथ जिन्होनें सात समंदर पार से अपना जीवनसाथी चुना और अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं।

जी हां, राजधानी रायपुर के ब्रह्मनपारा के रहने वाले अपराजित शर्मा अपनी इंजिनीरउँग की पढ़ाई करने के बाद आज से करीब 10 साल पहले स्वीडन गए हुए थे। वहां जॉब फाइनल होने के बाद वो वहीं पर शिफ्ट हो गए। स्वीडन जाने के करीब 4 साल बाद यानी साल 2017 में अपराजित की मुलाकात एक फ्रेंड की पार्टी मैंब स्वीडन की ही रहने वाली अमांडा से हुई उस समय तो मुलाकात चंद मिनटों की थी लेकिन फिर धीरे धीरे मुलाकातों और बातों का सिलसिला आगे बढ़ा और दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे।

अपरिजत ने अमांडा को पेरिस के एफिल टावर के सामने शादी के लिए प्रोपोज़ किया और अमांडा ने शादी के लिए हामी भरी, बस फिर शुरू हुई शादी की तैयारियां लेकिन कोविड की वजह से इसमें थोड़ी देरी हुई मगर आखिरकार फरवरी की 7 तारीख को दोनों भारतीय परंपरानुसार शादी के बंधन में बंध ही गए और इस शादी में अपरिजित के घर वालों के अलावा अमांडा के भी परिवार के सदस्य स्वीडन से पहुंचे हुए थे, जिसमें अमांडा के पेरेंट्स, बहन, जीजा, भाई, फेंड्स, चाचा-चाची सहित 22 लोग शामिल हुए। अमांडा एक हॉस्पिटल में यूनिट मैनेजर है, जबकि अपराजित एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है।

इन दोनों की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहीं हैं, जिनमें सभी इनकी जोड़ी की तारीफ कर रहे हैं, दोस्तों हमें तो इनकी जोड़ी काफी पसंद आई मगर क्या आपको भी इनकी जोड़ी अछि लगती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button