छत्तीसगढ़बड़ी खबरें

छॉलीवुड इंड्रस्ट्री के लिए आई एक और बुरी खबर, Pushpanjal Sharma की बस दुर्घटना में मौत

अपनी सहेलियों के साथ गईं थीं तीर्थ यात्रा पर

36गढ़ की फिल्म इंड्रस्ट्री के दिन इन दिनों अच्छे नहीं चल रहे हैं । छालीवुड इंड्रस्ट्री हाल के कुछ दिनों में अपने कई होनहार कलाकार और दूसरे टेक्नीशियन स्टाफ को खो चुकी है । एक बार फिर 36गढ़ फिल्म इंड्रस्ट्री के लिए बुरी खबर आई है.
इस बार रायपुर की रहने वाली पुष्पांजलि शर्मा के निधन की खबर से हर कोई स्तब्ध रह गया है.

दरअसल पुष्पांजलि शर्मा अपनी ही कॉलोनी की दो महिलाओं के साथ तीर्थ यात्रा पर निकली थीं. लेकिन उन्हें नहीं पता था, कि ये तीर्थ यात्रा उनकी ज़िंदगी की अंतिम यात्रा होने वाली है. और उत्तराखंड में उनकी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जिससे उनकी मौत हो गई.

बताया जा रहा है, कि पुष्पांजलि बस के Sleeper कोच में सो रही थी. इसी दौरान उनकी बस, ट्रक से टकरा गई, जिसमें उनकी मौत हो गई, इसके साथ ही उनके साथ जा रही दोनों महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं हैं. इस हादसे में उनकी बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है.

वहीं पुष्पांजलि के बारे में आपको बता दें, कि वे छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री में 15 साल से भी ज्यादा वक्त से सक्रिय थीं. फिल्मों में मां और भाभी का उनका किरदार लोगों को खूब पसंद आता रहा है. वे छालीवुड की उनक कलाकारों में से एक रहीं, जिन्होने कभी पैसे के लिए काम नहीं किया, बल्कि उन्होने सिर्फ छत्तीसगढ़ी सिनेमा को जिंदा रखने के लिए जी जान से मेहनत की.

पुष्पांजलि शर्मा ने छत्तीसगढ़ी , भोजपुरी समेत सौ से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. उन्हें एक अलग पहचान मशहूर निर्देशक सतीश जैन के निर्देशन में बनी छत्तीसगढ़ी फिल्म, टुरा रिक्शावाला से मिली थी. उन्होंने कई शॉर्ट फिल्मों में भी काम किया और कुछ Album भी किए. छत्तीसगढ़ी सिनेमा में मां या भाभी के रोल में उनकी खास पहचान थी. इन दिनों वह 36गढ़ी भाषा में बन रहे सीरियल रामायण राम की लीला में माता कौशल्या का किरदार निभा रही थीं. लेकिन वक्त को कुछ और ही मंजूर था. Fourth Eye News इस दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button