फिल्म अफलातून का गाना ‘Poster Lagwa Do’ हुआ रिलीज़

कार्तिक आर्यन और कृति सैनॉन की फिल्म ‘लुका छिपी’ का नया गाना रिलीज़ हो गया है. अक्षय कुमार और उर्मिला मांतोडकर की फिल्म ‘अफलातून’ के गाने ‘पोस्टर लगवा दो बाज़ार में’ को ही रीमिक्स कर ये गाना बनाया गया है. इस नए गाने को गाया है रीमीक्स गानों के चैंपियन बन चुके मीका सिंह ने.

हाल ही में 90 के दशक के कई गाने रीमिक्स होकर आए हैं जैसे बद्रीनाथ की दुल्हनिया का गाना ‘तम्मा तम्मा’, केजीएफ में ‘गली गली में फिरता है’ और हाल ही में सिंबा का गीत ‘आँख मारे’ भी रीमिक्स ही है.

लुक्का छिपी में कार्तिक आर्यन और कृति सैनॉन एक ऐसे कपल के रुप में हैं जो बिना शादी के साथ रह रहे थे और पकड़े जाने पर वो झूठी शादी का नाटक रच डालते हैं. इसके बाद अपनी झूठी शादी को बचाने के लिए बोले जाने वाले सारे झूठ वो बोलते हैं.

ऐसे में ये गाना फिल्म की थीम को काफी सूट करता है और इसी बहाने अफलातून फिल्म की भी यादें ताज़ा हो गई हैं. 1997 में आई अफलातून निर्देशक गुड्डू धनोआ की एक फ्लॉप फिल्म थी इस फिल्म के गाने भले ही लोकप्रिय हुए लेकिन फिल्म बड़ी फ्लॉप साबित हुई थी. इस फिल्म में अक्षय ने डबल रोल किया था लेकिन कमज़ोर कहानी और स्क्रीनप्ले के चलते फिल्म को खराब रिस्पॉन्स मिला था.

फिलहाल कार्तिक आर्यन को अपनी आगामी फिल्म से काफी उम्मीदें हैं और लगता है कि ‘लुका छिपी’ एक बड़ी हिट साबित हो सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *