देशबड़ी खबरें

कटल : रेप की शिकार हुई बच्ची कोमा में, कई जगह लगी गंभीर चोट

कटक : ओडिशा में बलात्कार का शिकार हुई 6 साल की मासूम कोमा में चली गयी है. अस्पताल प्रशासन ने कहा कि बच्ची के सिर में गंभीर चोटें हैं लेकिन उसे बचाने का पूरा प्रयास किया जा रहा है. आपको बता दें कि बच्ची के परिजन बहुत गरीब हैं और उसके पिता राज्य के बाहर खाना बनाने का काम करते हैं. ओडिशा के स्वास्थ मंत्री प्रताप जेना ने सोमवार को अस्पताल का दौरा किया और कहा कि बच्ची के इलाज का खर्चा सरकार वहन करेगी.

बलात्कार का शिकार हुई 6 साल की मासूम कोमा में चली गयी है

आपको बता दें कि कटक जिले के जगन्नथपुर गांव में रहने वाली ये बच्ची बिस्किट लेने के लिए घर से बाहर निकली थी. जब वो वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की. पुलिस ने बताया कि खोजबीन के दौरान बच्ची स्कूल परिसर के अंदर बेहोश और बिना कपड़ों के मिली. उसके सिर और मुंह से खून निकल रहा था.

वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि रेप के बाद उसने बच्ची के सिर को तीन बार स्कूल की दीवार में मारा था. फिर उसे लगा कि बच्ची मर गई है इसलिए वो बच्ची को इस हालत में छोडक़र फरार हो गया. डॉक्टर्स के मुताबिक बच्ची के सिर, चेहरे, छाती और प्राइवेट पार्ट्स में गहरी चोटों के निशान हैं और उसकी हालत बेहद गंभीर है.

वो बच्ची को इस हालत में छोडक़र फरार हो गया

पुलिस ने आरोपी शख्स के ऊपर रेप, हत्या का प्रयास और पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया जहां उसकी जमानत याचिका को खारिज कर उसे जेल भेज दिया गया. पुलिस ने कहा कि वो 60 दिनों में इस मामले में चार्जशीट दाखिल करेगी. आपको बता दें कि ओडिशा पुलिस को पिछले 7 दिनों में नाबालिगों से जुड़े 10 यौन अपराध के मामलों की शिकायत मिली है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button