entertainment

रणवीर के पीछे प्रोड्यूसर ने छोड़ा था कुत्ता, होना पड़ा था कास्टिंग काउच का शिकार

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणवीर सिंह अक्सर सुखियों में बने रहते हैं। रणवीर हमेशा अपनी नटखट आदाओं से सबको दिवाना बना देते हैं। इसके अलावा रणवीर अपने अटपटे आउटफिट के लिए भी मशहूर हैं। वहीं एक्टर के पहनावे को कुछ लोग खुब पसंद करते हैं कई बार ट्रोल भी होना पड़ता हैं। रणवीर सिंह के आज पूरी दुनियां फैन हैं। आखिरकार कड़ी मेहनत के बाद उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में जगह मिली हैं। रणवीर कई सारे अर्वाड से भी नवाजे जा चुके हैं।
हाल ही में मोरक्को के माराकेच में आयोजित इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे रणवीर सिंह को ‘एटोइल डीओर’ ट्रॉफी से सम्मानित किया गया। इस दौरान उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर के बारे में कुछ बातें शेयर की, जहां उन्होंने अपना कास्टिंग काउच एक्सपीरियंस भी शेयर किया।
एक्टर ने बताया कि, ‘3 साल तक उन्हें एक ब्रेक के लिए भटकना पड़ा था’। “इसी दौरान एक शख्स ने उन्हें एक अजीब सी जगह पर बुलाया और पूछा कि, ‘तुम हार्ड वर्कर हो या स्मार्ट वर्कर?’ रणवीर ने कहा, मैं अपने आप को स्मार्ट नहीं समझता तो मैंने कहा कि मैं हार्ड वर्क करने वाला इंसान हूं। इस पर उन्होंने जवाब दिया कि ,’डार्लिंग स्मार्ट और सेक्सी बनो।’
रणवीर ने आगे कहा, “मैंने अपनी लाइफ में ऐसे कई एक्सपीरियंस किए है, 3 साल तक यह सब झेला। मैं यह सब कभी नहीं भूल सकता। लेकिन इतना सब सहन करने के बाद अब लगता है कि शायद इसी वजह से मैं आज इस मुकाम तक पंहुचा”।
आगे एक्टर ने बताया कि एक प्रोड्यूसर ने उन्हें पार्टी में बुलाया और अपने मजे के लिए उन्होंने अपना पालतू कुत्ता रणवीर के पीछे छोड़ दिया था। रणवीर बोले, ‘वो प्रोड्यूसर अब इस दुनिया में नहीं हैं’। बता दें कीं रणवीर सिंह ने साल 2010 में ‘बैंड बाजा बारात’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। उसके बाद से रणवीर लगातार कई सारी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button