नॉर्थ इंडिया की ये 6 एक्ट्रेसेज, साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में मचा रही हैं धूम

मुंबई। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई ऐसे सितारे हैं। जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी अलग ही पहचान बना ली है। लेकिन क्या आप उन एक्ट्रेसज के बारे में जानते हैं। जो साउथ इंडस्ट्री की न होने के बावजूद भी वहां की फिल्म इंडस्ट्री में काफी सक्सेस पा रही हैं। आज हम बात करेंगे नॉर्थ इंडिया की उन एक्ट्रेसज के बारे में जिन्होंने अपनी प्रतिभा के दम पर साउथ इंडस्ट्री में नाम कमाया है।

रकुलप्रीत सिंह ,बॉलीवुड की कई ऐसी फिल्में हैं, जिसमें रकुलप्रीत ने काम किया हैं। रकुल ने साल 2009 में आई कन्नड़ फिल्म ‘गिल्ली’ से अपनी करियर की शुरुआत की थी। आपको बता दें कि रकुलप्रीत सिंह हमेशा से ही एक एक्ट्रेस बनना चाहती थीं इसलिए रकुल ने 18 साल की उम्र से ही अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत कर दी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐक्सट्रा पॉकेट मनी के लिए रकुल ने एक कन्नड़ फिल्म साइन की थी। रकुलप्रीत को इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नही था कि साउथ की फिल्में कितनी होती हैं। रकुल की फैन फॉलोइंग साउथ में काफी अच्छी हैं। उन्होंने तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया हैं।

काजल अग्रवाल, साउथ इंडस्ट्री में खूब नाम कमाने वाली एक्ट्रेस काजल अग्रवाल मुंबई की रहने वाली हैं। बॉलीवुड में उन्होंने भले ही कई काम किया हो लेकिन साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में काजल अपने काम के लिए ही जानी जाती हैं। काजल अग्रवाल ने आर्या 2, बादशाह, ओम शांति जैसी हिट फिल्में की हैं।

इलियाना डिक्रूज, 2012 में आई अनुराग कश्यप की मूवी बर्फी से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली इलियाना डिक्रूज ने साउथ की मूवी में खूब नाम कमाया है। इलियाना ने साउथ की अमर अकबर एंथनी, शक्ति जैसी कई हिट फिल्में की हैं।

तमन्ना भटिया, टीनएज में अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत करने वाली एक्ट्रेस तमन्ना भटिया साउथ का एक ऐसा चेहरा हैं। जिसने साउथ की फिल्म इंडस्ट्री को कई अच्छी फिल्में दी हैं।

तापसी पन्नू, बॉलीवुड की सक्सेसफुल एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपनी करियर की शुरुआत साल 2010 में साउथ की फिल्म इंडस्ट्री से की थी। तेलुगू की फिल्म जुम्मान्धी नंदम से तापसी ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। तापसी ने आदुकलाम, मिस्टर पर्फेक्ट जैसी फिल्में की हैं।

हंसिका मोटवानी, फिल्म ‘कोई मिल गया’ में हंसिका मोटवानी ने छोटी बच्ची का रोल किया था। हंसिका ने फिल्म ‘आपका सुरूर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। लेकिन फिल्म फ्लॉप होने की वजह से उन्होंने साउथ की फिल्मों में काम करना शुरु कर दिया और साउथ की इंडस्ट्री में हंसिका ने काफी प्यार भी कमाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button