बड़ी खबरेंमध्यप्रदेशरायसेन

मध्यप्रदेश के रायसेन जिले के इस सब्जीवाले ने प्रधानमंत्री को भी कर दिया प्रभावित

मध्यप्रदेश के रायसेन जिले के सब्जीवाले से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बात की, डालचंद कुशवाह नाम के इस सब्जी व्यवसाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं. इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने कहा कि ऑर्गेनिक खेती करते हैं आप बड़ा व्यवसाय कर सकते हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आपका एक बड़ा बोर्ड लगना चाहिए कि आपकी सब्जी ऑर्गनिक सब्जी बेचते हैं. इसके जबाव में सब्जी व्यवसाई ने कहा कि लॉकडाउन के टाइम पर भोपाल से भी आने वाले लोग मेरे यहां से सब्जी लेकर आते थे.

इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बैंक वालो के बारे में भी पूछा कि क्या कभी बैंक वालों ने नहीं सोचा कि आप इतना अच्छा काम कर रहे हैं तो आपके लिए लोन उपलब्ध कराया जाए. वहीं मोदी ने पूछा कि सरकारी योजनाओं का आपको लाभ मिला.

सब्जी व्यवसायी डाल सिंह कुशवाह ने बताया कि केंद्र सरकार की योजनाओं का उसे पूरा फायदा मिला.

अंत में प्रधानमंत्री ने डाल सिंह कुशवाह के कॉन्फिंडेंस की भी खूब तारीफ की. उन्होने कहा कि कोरोना काम में सभी को परेशानी हुई है. लेकिन आपके जैसे लोगों से ही पूरे देश के लोगों को प्रेरणा मिलती है.

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सब्जीवाले के डिजीटेल पेमेंट की तारीफ की उन्होने कहा कि आज जहां पढ़े लिखे लोगों को डिजीटल पेमेंट करने में परेशानी होती है. वहीं आप जैसे लोग इस तरह से डिजीटल पेमेंट ले रहे हैं वो वाकई काबिले तारीफ है.

corona Update और National News के साथ Chhattisgarh और Madhyapradesh से जुड़ी खबरें पढ़े

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button