देशबड़ी खबरें

सिद्धू मूसेवाला का ये छोटा भाई जन्म लेते ही बन गया करोड़पति

ब्रेकिंग :- पंजाब के मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला की साल 2022 में मनसा जिले के जवाहरके गांव में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। अब इस परिवार में एक बार फिर से किलकारी गूंजी है और दिवंगत गायक की मां ने 58 साल की उम्र में IVF के जरिए मूसेवाला परिवार में हाल ही में नन्हे मेहमान ने एंट्री ली है। दिवंगत पंजाबी गायक सिधू मूसेवाला के माता-पिता को एक बार फिर से ये खुशी हासिल हुई है। नन्हे मूसेवाला की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

दरअसल दिवंगत गायक अपने पीछे जो संपत्ति छोड़ गए हैं, उसका वारिस अब नया मेहमान ही होगा अपनी गायिकी की दम पर अलग मुकाम हासिल करने वाले सिद्धू मूसेवाला लग्जरी लाइफ जीते थे और उनकी नेटवर्थ करोड़ों में थी।

चुनावी हलफनामे में किया था संपत्ति का खुलासा

सिद्धू मूसेवाला ने बेहद ही कम समय में देश में अपना नाम बना लिया था और इसके साथ ही अपनी गायिकी की दम पर कमाई भी जोरदार की थी। उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है,कि उन्होंने साल 2022 में कांग्रेस पार्टी के टिकट पर मनसा से इलेक्शन भी लड़ा था। उस समय चुनाव आयोग में दिए गए हलफनामे में उन्होंने अपनी कुल संपत्ति का ब्योरा दिया था। इस एफिडेबिट के मुताबिक,सिधू मूसेवाला नेटवर्थ 7,87,21,381 रुपये थी।

हालांकि, पंजाबी सेलिब्रिटीज पर नजर रखने वाली कई अन्य वेबसाइट की मानें तो दिवंगत गायक के गाने की फीस और यूट्यूब के जरिए उन्हें होने वाली कमाई के आधार उनकी अनुमानित संपत्ति 30 करोड़ रुपये की बताई गई है, हालांकि आजतक इन दावों की पुष्टि नहीं करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button