entertainment

वरूण धवन की पत्नी नताशा को हुआ भेड़िया से प्यार, एक्टर ने कहा- अब दूसरों की पत्नियों को…

वरूण धवन अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म भेड़िया को लेकर काफी बिजी हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भले ही उतना ज्यादा धमाल नहीं मचा पाई। फिर भी फैन्स को फिल्म पसंद आ रही है। इस बीच फिल्म को लेकर वरूण धवन की पत्नी नताशा दलाल का रिएक्शन सामने आया है। वरूण धवन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि नताशा दलाल को भेड़िया से प्यार हो गया है। एक्टर ने इंटरव्यू के मजाकिया लहजे में कहां कि, उनकी पत्नी तो भेड़िया देखकर खुश हो चुकी हैं। लेकिन अब उनका लक्ष्य कुछ और है। “अब मैं दूसरों की पत्नियों को खुश करूंगा।”,

इस दौरान आगे वरूण धवन से फैमिली प्लानिंग और पापा बनने के बारे में भी पूछा गया, जिसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा उनके पास पहले से ही एक बच्चा है – उनका पालतू कुत्ता। हां, इंसान का बच्चा पैदा करने के बारे में भी वो शायद सोचेंगे।

बता दें कि वरूण धवन अपनी फिल्म भेड़िया का प्रमोशन करने कृति सैनन के साथ बिग बॉस के मंच पर पहुंचे थे जहां सलमान खान ने उनके आने वाले बच्चे के बारे में हिंट दिया था। दरअसल, सलमान ने वरूण धवन को एक Soft Toy दिया और कहा कि ये आपके बच्चे के लिए। बस तब से ही इस बात की खुसफुसाहट थी कि शायद वरूण धवन पापा बनने वाले हैं। फिलहाल वरूण धवन और नताशा दलाल के पैरेंट्स बनने को लेकर अभी तक कोइ खबर नहीं हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button