छत्तीसगढ़

प्रहलाद पटेल के दौरे से भूपेश भयभीत क्यों हैं

रायपुर। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने सवाल किया है कि हमारे केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल के खैरागढ़ दौरे से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इतने भयभीत क्यों हैं। उनके दौरे को लेकर वह आखिर क्यों तिलमिला रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि स्वयं भूपेश बघेल कई राज्यों के चुनावी दौरे पर गए हैं।

उन्होंने अभी हाल ही उत्तर प्रदेश में छत्तीसगढ़ के सारे संसाधन झोंक दिए लेकिन तब भी वहां जनता ने भूपेश बघेल के मॉडल और उन्हें भी ठुकरा दिया। केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल भारतीय जनता युवा मोर्चा के जमाने से छत्तीसगढ़ से लगातार समन्वयऔर संपर्क में रहे हैं। खैरागढ़ उपचुनाव में उनके दौरे को लेकर भूपेश बघेल को घबराहट होना स्वाभाविक है क्योंकि प्रहलाद पटेल की कार्यशैली और छत्तीसगढ़ के प्रति उनके समर्पण भाव से खैरागढ़ की जनता अच्छी तरह परिचित है।

नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने कहा कि खैरागढ़ की जनता यह भी जानती है कि भूपेश बघेल ने सिवाय जनता को छलने के और कोई काम नहीं किया है। इस सरकार में अब तक खैरागढ़ में एक भी काम नहीं हुआ है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि राज्य में जो स्थिति है, जो लूट, डकैती, शराब माफिया, कोल माफिया से लेकर रेत माफिया और भू माफिया सक्रिय हैं, यही भूपेश बघेल सरकार की देन है। खैरागढ़ की जनता उन्हें करारा जवाब देने के लिए तैयार है। खैरागढ़ चुनाव भाजपा जीत रही है इसलिए भूपेश बघेल की छटपटाहट व्यक्त हो रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button