बॉलीवुड

रणबीर क्यों नहीं चाहते बेटी से मिलने आए कोई दोस्त और रिश्तेदार

रणबीर कपूर

हाल ही में बेटी के माता पिता बने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रिंसेस के आने से काफी खुश हैं, कपूर खानदान में हर तरफ जश्न का माहौल है। कपल के फैंस के साथ ही उनके दोस्त और रिश्तेदार भी आलिया और रणबीर की नन्ही परी को देखना चाहते हैं, लेकिन कपल नहीं चाहता कि इन दिनों उनके घर उनका कोई मेहमान या दोस्त बिना बुलाए घर आ जाए।

हाल ही में हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुई आलिया भट्ट बेटी को लेकर कपूर हाउस पहुंच चुकी हैं, जहां उनसे मिलने बस कुछ खास लोग ही पहुंचे थे। दरअसल कपूर परिवार के सदस्य इन दिनों रणबीर और आलिया की बेटी को किसी से मिलवाना नहीं चाहते हैं, रणबीर कपूर के अलावा परिवार के और भी सदस्य कुछ ऐसा ही चाहते हैं। कपूर परिवार के सदस्यों का मानना है कि बच्ची अभी सिर्फ कुछ ही दिनों की है,ऐसे में बाहर से आने वाले लोगों के जरिए वह संक्रमण का शिकार हो सकती है, इसलिए कपल नहीं चाहता कि फिलहाल कोई दोस्त या रिश्तेदार उनके घर बिना बुलाए आ जाए।

हाल ही में ये रिपोर्ट भी सामने आई थी कि जब लंदन से लौटकर करण जौहर आलिया और उनकी बेटी से मिलने पहुंचे थे, तो पहले उन्होंने अपना कोविड टेस्ट कराया था, इसके बाद ही वह आलिया और रणबीर की प्रिंसेस को देखने पहुंचे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button