बॉलीवुड

अक्षय कुमार की ‘कंचना’ में पहली बार अमिताभ बच्चन करेंगे ट्रांसजेंडर का रोल

2011 में आई तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म मुनी 2: कंचना जबरदस्त हिट हुई थी. अब इस फिल्म का हिंदी रीमेक बनने वाला है. जिसमें अक्षय कुमार लीड रोल में हैं, वे राघव का रोल अदा करेंगे. जिसपर एक ट्रांसजेंडर महिला की आत्मा रहती है और उसका मकसद अपनी मौत का बदला लेना है. अक्षय कुमार ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. इस हॉरर फिल्म से अब एक और बड़ा चेहरा जुड़ने जा रहा है. खबरों के मुताबिक, अमिताभ बच्चन को अहम रोल के लिए साइन किया गया है.

डेक्कन क्रॉनिक्ल के सूत्रों के मुताबिक, कंचना के हिंदी रीमेक में अमिताभ बच्चन अपने करियर में पहली बार ट्रांसजेंडर का रोल अदा करेंगे. वे फिल्म में कंचना की भूमिका में दिखेंगे. कंचना वो ट्रांसजेंडर महिला है जिसने अपनी मौत का बदला लेने के लिए राघव के शरीर पर वास किया है. तमिल फिल्म में कंचना का रोल आर शरद कुमार ने किया था.

बता दें, 1981 में आई फिल्म लावारिस में अमिताभ बच्चन महिला के अवतार में दिखे थे. आइकॉनिक सॉन्ग ”मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है” में बिग बी ने कई फीमेल गेटअप्स लिए थे. कंचना के हिंदी वर्जन का टाइटल लक्ष्मी रखा जा सकता है. फिल्म की स्क्रिप्ट में बदलाव किया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में कियारा आडवाणी, अक्षय कुमार की पत्नी के रोल में दिखेंगी. फिल्म की कहानी और अक्षय के कैरेक्टर में जरूरी बदलाव किए गए हैं. साउथ में कंचना के कई सारे पार्ट्स रिलीज किए जा चुके हैं. फैंस पर्दे पर अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन को अलग अवतार में देखने के लिए एक्साइटेड हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button