मरवाही में Amit jogi आमरण अनशन समाप्त

रायपुर,  मरवाही में चरमराई विद्युत व्यवस्था को लेकर आमरण अनशन पर बैठे जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी (Amit jogi ) ने शासन से मिले आश्वासन के बाद अपना आमरण अनशन समाप्त कर दिया है।

अमित जोगी (Amit jogi )ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। श्री जोगी पूर्व में ट्वीट कर मरवाही में विद्युत व्यवस्था को ठीक करने के लिए शासन, प्रशासन को चेताया था कि अगर जल्द ही व्यवस्था सुधारी नहीं गई तो वे आमरण अनशन पर बैठेंगे।

अमित जोगी की इस अल्टीमेटम के बाद भी मरवाही में विद्युत आपूर्ति व्यवस्था सुधरी नहीं, जिसके बाद अमित जोगी ने आज सुबह से आमरण अनशन पर बैठ गए। हालांकि दोपहर बाद शासन से मिले आश्वासन के बाद अपना आमरण अनशन समाप्त कर दिया है। अमित जोगी (Amit jogi ) को उनकी मां श्रीमती रेणु जोगी ने मौसंबी का जूस पीला कर आमरण अनशन को समाप्त कराया।

अमित जोगी (Amit jogi ) ने आज किए ट्वीट में मरवाही के विद्युत सप्लाई के को मनेन्द्रगढ़ फीडर से पुन: जोडऩे और नया ट्रांसफार्मर रवाना करने के लिए शासन को धन्यवाद दिया है। साथ ही यह भी आशा व्यक्त किया है कि भविष्य में बिना अनशन के मरवाही को कनेक्शन मिलता रहेगा।
०००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *