छत्तीसगढ़रायपुर

विधानसभा सत्र : विपक्ष ने नारेबाजी करते हुए किया सदन से वॉकआउट

रायपुर

  • विधानसभा सत्र के नौवें दिन भी प्रश्नकाल के दौरान ही जमकर हंगामा हो गया. विपक्ष ने नारेबाजी करते हुए सदन से वॉकआउट कर लिया. विपक्ष ने आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार उद्योगपतियों को संरक्षण दे रही है.
  • विधायक सौरभ सिंह ने सवाल उठाते हुए कहा कि अकलतरा में सांई लीलागर में  विद्युत संयत्र में कार्यरत मजदूरों एवं कर्मचारियों का भुगतान लबिंत है. इस पर मंत्री शिव डहरिया ने कहा कि 125 लोगों का भुगतान किया गया है. जो बचा है उसका 2 फ़रवरी 019 को प्रकरण  कोर्ट में दर्ज किया गया है.
  • भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने कहा कि अब तक कार्रवाई क्यों नहीं किया गया. 2 साल का हिसाब  में अधिकारी के ऊपर कार्यवाही करेंगे क्या. उद्योगपतियों को संरक्षण क्यों दिया जा रहा है. मंत्री ने कहा प्रकरण लाया जाएगा. तब उस पर कार्यवाही की जाती है. दो साल पहले बीजेपी की सरकार थी.
  • जब हमारे संज्ञान में आया है तो हमने कार्रवाई किया है. विधायक शिव रतन शर्मा ने कहा भले ही दो साल पहले बीजेपी की सरकार रही हो  लेकिन अब क्या मंत्री अधिकारियो के खिलाफ कार्रवाई नहीं करेंगे क्या. दोषियों को सरकार बचाने का प्रयास कर  रही है. सत्ता पक्ष ने कहा 15 साल से बीजेपी अधिकारियो को संरक्षण दी रही थी. इस पर विपक्ष ने सरकार पर कई आरोप लगाये. उद्योगपतियों को संरक्षण देने के आरोप लगाते हुए विपक्ष ने सदन की कार्यवाही से वॉकआउट कर लिया.
https://www.youtube.com/watch?v=X0Ey9m0OmMA

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button