खिलाड़ियों में सिडनी के मैदान में दिखेगी गरमा-गरमी, ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने दी चेतावनी


भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज के 2 मुकाबले हो चुके हैं और दोनों ही टीमें 1-1 मैच अपने नाम कर चुकी हैं. मैदान पर अभी तक क्रिकेट के लिहाज से अच्छा एक्शन दिखा है. लेकिन एक पहलू अभी तक हावी नहीं हुआ है और यह है मैदान पर होने वाली नोक-झोंक.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जब भी मुकाबले होते हैं तो दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच कई बार मैदान पर जुबानी जंग दिखती है. पिछली सीरीज में कई बार ऐसा हुआ था, लेकिन इस सीरीज में अभी तक सिर्फ ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और मैथ्यू वेड (Matthew Wade) के बीच एक बार ऐसा देखने को मिला. हालांकि, ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन (Tim Paine) का मानना है कि सिडनी में स्थिति बदल सकती है.

एडिलेड में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज की शुरुआत हुई थी, लेकिन सिर्फ ढाई दिन के अंदर खत्म हुए उस मैच में गेंद और बल्ले के बीच एक्शन दिखा. भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी इस मैच में शांत दिखे और पिछली सीरीज की तरह इस बार ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन से उनका कोई टकराव नहीं हुआ. हालांकि, मेलबर्न टेस्ट के लिए ऋषभ पंत के टीम में आने से कुछ हलचल दिखी और ऑस्ट्रेलियाई टीम की बैटिंग के दौरान वह कुछ मौकों पर मैथ्यू वेड से टकराए. दोनों ने एक-दूसरे पर तंज कसे.

ऐसे में सिडनी टेस्ट (Sydney Test) पर सबकी निगाहें हैं, जहां क्रिकेट के साथ ही थोड़ा बहुत गर्मा-गर्मी देखने को मिले. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन का भी मानना है कि सीरीज की शुरुआत शांत रही, लेकिन हालिया घटनाक्रम से सिडनी में चीजें बदल सकती हैं. पेन ने कहा,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button