बॉलीवुड

बिहारी युवक का किरदार निभाना अलग अनुभव होगा : सिद्धार्थ

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा का कहना है कि आगामी फिल्म जबरिया जोड़ी में काम करना उनके लिए एक अनूठा अनुभव होगा क्योंकि इसके लिए उन्हें खास बिहारी अंदाज में ढलना होगा। सिद्धार्थ ने एक बयान में कहा, पर्दे पर विभिन्न किरदार निभाना हमेशा से सीखने का अनुभव रहा है और इस बार यह जबरिया जोड़ी के साथ होगा। यह एक देसी अवतार है। बिहारी लडक़े की भूमिका निभाना बहुत अलग होगा क्योंकि इसके लिए एक निश्चित हाव-भाव और बोलने का लहजा सीखना होगा।

ये खबर भी पढ़ें – शॉटगन शादी में कुछ ऐसा होगा सिद्धार्थ मल्होत्रा का किरदार

फिल्म में वह हंसी तो फंसी की सह-कलाकार परिणीति चोपड़ा के साथ दिखेंगे। उन्होंने कहा, मैं परिणीति चोपड़ा के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं क्योंकि हम गहन दोस्ती साझा करते हैं।

sidharth malhotra 1

यह निश्चित रूप से धामकेदार फिल्म होगी। प्रशांत सिंह निर्देशित जबरिया जोड़ी पटना की पृष्ठभूमि पर बनी है। फिल्म बालाजी टेलीफिल्मस और कर्मा मीडिया एंटरटेंमेंट द्वारा सह-निर्मित है।

2 ) संजय ने रिजेक्ट की टोटल धमाल?

ऐक्टर संजय दत्त सुपरहिट फ्ऱैंचाइज़ धमाल के दोनो पार्ट्स का हिस्सा रहे, लेकिन टोटल धमाल में यह कमान अजय देवगन ने संभाल ली। डायरेक्टर इंदर कुमार चाहते थे कि संजय दत्त फिल्म में स्पेशल अपियरेंस दें। इंदर को लगा कि संजय के साथ उनके दोस्ताना रिश्ते हैं, पिछली दो फिल्मों में काम किया ही है, तो फिर वह उन्हें मना नहीं करेंगे…लेकिन संजय दत्त ने टोटल धमाल में काम करने से मना कर दिया।

ये खबर भी पढ़ें – रोमांटिक सीन करने में शरमा रहे थे संजय दत्त:चित्रांगदा सिंह

रिपोर्ट्स के अनुसार, संजय दत्त ने अपनी फिल्म प्रस्थानम के टाइट शेड्यूल के चलते टोटल धमाल में काम करने से मना कर दिया, लेकिन अफवाहों का बाजार गर्म है कि संजय दरअसल इंदर कुमार से नाराज थे और उनकी नाराजगी की वजह थी कि फिल्म में उनका स्पेशल अपियरेंस।

ये खबर भई पढ़ें – मैं असल जिदंगी में पर्दे की छवि से बिल्कुल अलग : संजय दत्त

संजय चाहते थे कि वह फिल्म में अच्छे-खासे रोल में हों, लेकिन इंदर कुमार ने उन्हें महज एक कैमियो तक सीमित कर दिया। इसीलिए संजय ने टोटल धमाल में काम करने से मना कर दिया।
बता दें कि टोटल धमाल में अजय देवगन के अलावा माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, बोमन ईरानी, रितेश देशमुख, ईशा गुप्ता, संजय मिश्रा और सुदेश लहरी जैसे कलाकार नजर आएंगे। ये इस साल 7 दिसंबर को रिलीज़ होगी।

https://www.youtube.com/watch?v=EhfQ4rVh7AE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button