बड़ी खबरेंभोपालमध्यप्रदेश

भोपाल: ‘कबूतर और कचौड़ी’ पर क्यों रासुका लगा रहे हैं सीएम शिवराज ?

भोपाल: (Fourth Eye News) प्रदेश इस वक्त भायवाह बीमारी से जूझ रहा है, लोग अपने लिये, अपने भविष्य के लिए और अपने बच्चों के लिए घर में दुबके बैठे. ज्यादातर लोग सरकारी नियमों का पालन कर रहे हैं, ताकि खुदको बचाकर इस कोरोना वायरस की जंग को जीता जा सके.

लेकिन कुछ जमाते हैं जो मौजूदा वक्त में लगातार अपनी घिनौनी सोच का प्रदर्शन कर रही हैं, बिना यह सोचे कि इससे देश को कितना नुकसान होगा और इससे उनकी अपनी कौम पर इसका क्या प्रभाव पड़ेगा. ऐसे ही कुछ लोगों ने एक बार फिर भोपाल शहर में पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया.

ये खबर भी पढ़ें – भोपाल में कम्युनिटी स्प्रेड की कोई स्थिति नहीं – एम्स निदेशक

दरअसल सोमवार की रात करीब 11 बजे इतवारा इलाके के रसीदिया स्कूल के पीछे शामद मस्जिद के पास करीब 20 युवक झुंड बनाकर घूम रहे थे। पुलिस ने उन्हें समझाइश दी उन्हें घर लौटनेको कहा तो भीड़ में शामिल शातिर बदमाश शाहिद कबूतर, मोहसिन कचौड़ी और उसके साथियों ने पुलिस पर चाकू से हमला कर दिया।  जिसमें तलैया थाने के सिपाही लक्ष्मण यादव के बाएं कंधे और सतीश कुमार के बाएं हाथ में चाकू लगा है। पुलिस पर हमला कर बदमाश मौके से फरार हो गए।

इस मामले के सामने आने के बाद सीएम शिवराज सिंह ने इन जैसे बदमशों को चेतावनी देते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा –

“दिन-रात एक कर जनता को इस महामारी से बचाने में लगे पुलिसकर्मियों पर हमला बर्दाश्त नहीं किया जाएगा! “कबूतर” हो या “कचौड़ी”, किसी को बख्शा नहीं जाएगा! अराजकता फैलाने वाले गुंडे-बदमाशों को सबक सिखाना अतिआवश्यक है! इन गुंडों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई की जाएगी!”

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button