बॉलीवुड

कंगना के सपोर्ट में आई बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस व‍िद्या बालन

कंगना रनौत की फिल्म मण‍िकर्ण‍िका द क्वीन ऑफ झांसी बॉक्स ऑफ‍िस पर 100 करोड़ क्लब में शामिल होने के करीब आ गई है. लेकिन फिल्म को बॉलीवुड सेलेब्स से अच्छा र‍िस्पांस नहीं मिला. इस बात से कंगना रनौत काफी नाराज भी हैं. उन्होंने पिछले दिनों में कुछ सितारों का नाम लेकर आलोचना भी की. हालांकि कंगना अब के सपोर्ट में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस व‍िद्या बालन आई हैं.

व‍िद्या बालन ने एक इंटरव्यू में मण‍िकर्ण‍िका की तारीफ करते हुए कहा, “लंबे समय से कई वॉर सीक्वेंस की फिल्में मैंने देखी हैं, लेकिन मण‍िकर्ण‍िका द क्वीन ऑफ झांसी उनमें सबसे बेहतर है.” व‍िद्या ने कहा, “मैंने हाल ही में मण‍िकर्ण‍िका द क्वीन ऑफ झांसी थियेटर में देखी. मैं फिल्म में किए गए हार्डवर्क को देखकर हैरान रह गई.  मैं पूरी टीम को इसके लिए बधाई देना चाहती हूं.”

बता दें कि कंगना रनौत ने फिल्म में झांसी की रानी लक्ष्मी बाई का रोल न‍िभाया है. इस फिल्म में कंगना के किरदार को फैंस ने काफी पसंद किया है. लेकिन कंगना बीते कई इंटरव्यू में इस बात को लगातार कहती नजर आई हैं कि बॉलीवुड ने उन्हें कोई सपोर्ट नहीं किया. कंगना ने कहा था, “मैं किसी से सपोर्ट की उम्मीद भी नहीं करती हूं, वो लोग खुद को प्रमोट कर लें, वहीं बहुत है. कंगना का कहना है कि मैं बॉलीवुड सेलेब्स आमिर खान, आलिया भट्ट की फिल्म स्क्रीन‍िंग पर समय न‍िकालकर जाती हूं. लेकिन जब बात मेरी फिल्म की आती है तो सब चुप हो जाते हैं.”

कंगना ने कहा था, “मैंने लक्ष्मीबाई पर फिल्म बनाई है, वो ज‍ितनी सबकी हैं, उतनी ही मेरी हैं. लेकिन कई लोगों को लगता है कि वो मेरी चाची हैं. कंगना ने कहा, मैंने फिल्म के डायरेक्शन का ज‍िम्मा उठाया था. इसके लिए मैंने एक पैसे नहीं लिए. लेकिन यह मेरी पहली बतौर डायरेक्टर फिल्म नहीं है. मैंने 24 साल की उम्र में 10 मिनट की शॉर्ट फिल्म को शूट किया था.”
https://www.youtube.com/watch?v=kJIxZNeP8Jg

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button