बॉलीवुड

शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत पर लगाए भद्दे आरोप, कहा सब्सक्रिप्शन पर बॉयफ्रेंड और पति रखती है

Sherlyn Chopra made lewd allegations against Rakhi Sawant, said she keeps boyfriend and husband on subscription

राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा की कैट फाइट इन दिनों सुर्खियों में हैं। राखी और शर्लिन दोनों ही एक दूसरे पर हर दिन गंदे आरोप लगा रही हैं। साजिद खान का समर्थन करने के बाद राखी शर्लिन चोपड़ा के निशाने पर हैं, वहीं राखी सावंत शर्लिन पर झूठे रेप केस में फंसाने का आरोप लगा रही हैं। आइए आपको ये पूरा मामला समझाते हैं।

दरअसल ये पूरा विवाद साजिद खान के बिग बॉस में एंट्री लेने के बाद हुआ है। साजिद खान के बिग बॉस में एंट्री लेने के तुरंत बाद शर्लिन चोपड़ा ने साजिद पर रेप का आरोप लगाया था, वह पुलिस के पास मामले की शिकायत दर्ज कराने भी पहुंची थी, लेकिन पुलिस ने सबूतों के आभाव में केस दर्ज नहीं किया, वहीं, जब मीडिया ने इस मुद्दे पर राखी सावंत की प्रतिक्रिया जानी तो राखी सावंत ने शर्लिन चोपड़ा को झूठा बताया और उन पर कमेंट किए, राखी ने शर्लिन की मिमिक्री करते हुए मीडिया से कहा कि शर्लिन चार किलो मेकअप पोत कर पुलिस स्टेशन पहुंच जाती हैं, पुलिस उनकी रिपोर्ट क्यों दर्ज करेगी, साजिद के खिलाफ कोई कम्प्लेन दर्ज कराने आया ही नहीं। पुलिस भी जानती है कि ये मैडम नींद से उठकर यहां केस दर्ज कराने आ गई है, वहीं जब राखी सावंत का ये बयान शर्लिन के सामने आया तो उन्होंने भी राखी के अंदाज में ही उन्हें जवाब दिया और मीडिया के सामने राखी की नकल उतारी, शर्लिन ने कहा कि राखी मैडम को मेहनत नहीं करनी है, जिम के अंदर जाओ बॉडी बनाओ, लेकिन नहीं हर समय मीडिया और पैपराजी चाहिए, इसके बाद से राखी और शर्लिन के बीच तीखी कैट फाइट देखने को मिल रही है, दोनों ही एक्ट्रेस एक दूसरे को नीचा दिखाने के लिए अब भद्दे कमेंट करने से भी पीछे नहीं हट रही हैं। शर्लिन ने राखी सावंत के बारे में कहा कि 31 किलो मेकअप लगाती है अपने गंजे सिर को छिपाने के लिए विग और एक्सटेंशन का इस्तेमाल करती है, उसे शर्म आनी चाहिए हर महीने अपना बॉयफ्रेंड बदलती है, हर महीने पति बदलती है, हमने कभी पूछा आप ऐसा क्यों करती हैं, उसकी जलने लगती है, क्या करें बरनोल भेजा जाए।

वहीं राखी सावंत ने शर्लिन पर कमेंट कर कहा कि वह लेडी नहीं लेडा है साल में एक दो रेप केस किसी न किसी पर लगा देती हैं। कभी मेरे भाई साजिद खान पर तो कभी राज कुंद्रा पर.. अपने अगले बयान में शर्लिन ने राखी पर भद्दे आरोप लगाए और कहा कि राखी सावंत क्या करती हैं वो लग्जरी होटल में जाकर प्राइवेट इवेंट करती हैं और कराती हैं, इसके अलावा क्या करती हैं, सब्सक्रिप्शन पर बॉयफ्रेंड और पति बनाती हैं फिर एक दो साल में पैसा चूस-चूस कर उन्हें छोड़ देती हैं। वहीं, राखी ने अपने बचाव में कहा कि हर चुडैल को मारने के लिए एक राखी सावंत खड़ी है, मैं तो हूं मोटी हां मैं मोटी हूं,, राखी ने कहा कि मैं 50 बॉयफ्रेंड रखूं तू कौन.।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button