बॉलीवुड

सलमान के सामने सैफ को भूल जाएंगे दर्शक : रेमो डिसूजा

सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘रेस 3’ का डायरेक्शन कर रहे रेमो डिसूजा का कहना है कि ‘रेस 3’ से पहले की 2 फिल्मों में सैफ ने अच्छा काम किया है लेकिन इस बार दर्शकों को सलमान का तडक़ा देखने को मिलेगा। उनका कहना है कि वह पक्के तौर पर कह सकते हैं कि सलमान के स्टंट के सामने लोग सैफ को भूल जाएंगे। रेमो कहते हैं कि सैफ और सलमान बहुत अलग-अलग शख्सियतें हैं इसलिए दोनों कलाकारों की तुलना करना ठीक नहीं होगा। दोनों की अलग तरह की फैन फॉलोइंग है।

सलमान का तडक़ा देखने को मिलेगा

रेमो ने बताया, ‘रेस 3 पहली दोनों फिल्मों से काफी अलग है। इस बार सलमान ने फिल्म में चार चांद लगा दिए हैं। फिल्म में डांस और ऐक्शन का मिलाजुला तडक़ा देखने को मिलेगा, कुल मिलाकर यह मसालेदार फिल्म है।’ फिल्म से जुड़े चुनौतियों के बारे में पूछने पर रेमो ने कहा, ‘फिल्म की मेकिंग के दौरान जरूर कुछ चुनौतियां आई थीं, लेकिन बाकी सब स्मूद ही रहा। फिल्म के ऐक्शन सीन काफी बड़े हैं और इन्हें फिल्माते वक्त हमने काफी पसीना बहाया है।

’ पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों की रिलीज को लेकर अक्सर होती राजनीति के सवाल पर रेमो कहते हैं, ‘मुझे इसका कोई अंदाजा नहीं है। इस फिल्म में विवाद जैसा कुछ भी नहीं है। यह बहुत ही नीट ऐंड क्लीन फिल्म है।’ ऐसी खबरें हैं कि रेमो डिसूजा ने फिल्म के कई क्लाइमेक्स सीन शूट किए हैं। इस बारे में पूछने पर वह कहते हैं, ‘यह कोरी बकवास है, हमने ऐसा कुछ नहीं किया है। हमारा क्लाइमेक्स सीन एक ही है, जिसे लेकर हम 100 फीसदी आश्वस्त हैं।’

रेमो अनिल कपूर के पेशेवर रवैये के कायल हैं और उनकी तारीफ करते हुए कहते हैं, ‘वह बहुत मेहनत करते हैं और उनसे इस दौरान बहुत कुछ सीखने का मौका मिला। ताज्जुब होता है, करियर के इस पड़ाव पर आकर भी वह बड़ी संजीदगी से काम करते हैं।’ रेमो का कहना है कि वह सलमान के साथ एक और फिल्म पर काम कर रहे हैं, जो पूरी तरह से डान्स पर आधारित है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button