छत्तीसगढ़रायपुर

CG Congress: कांग्रेस विधायक दल की बैठक,सरकार को घेरने की तैयारी, उठाए जाने वाले मुद्दों पर चर्चा

विधानसभा के बजट सत्र को लेकर कांग्रेस विधायक दल की बैठक में सरकार को घेरने की तैयारी और उठाए जाने वाले मुद्दों को लेकर चर्चा की गई। नेता प्रतिपक्ष के निवास पर हुई विधायक दल की बैठक में 9 फरवरी को बजट सत्र के लिए अलग से रणनीति बनाई गई। विधायकों से उनकी क्या तैयारी रहेगी, इस पर भी चर्चा की गई। सभी ने एकमत से अपनी बात रखी। विधायक दल की बैठक में भारत जोड़ो न्याय यात्रा चर्चा का मुख्य केंद्र रही। सत्र के दौरान सदन में सभी विधायकों को उपस्थित रहने कहा गया है। सदन में सरकार के खिलाफ उठाने वाले मामलों में पुरजोर विरोध करने और पार्टी के पक्ष को मजबूती से रखनें कहा गया है। कल से सवाल-जवाब के अलावा अनुपूरक बजट को लेकर चर्चा की पूरी तैयारी से आने विधायकों से आव्हान किया गया। बैठक में कांग्रेस के सभी विधायक मौजूद थे। नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पूर्व मंत्री अनिला भेडिया ने उन्हें संबोधित किया।

विधायक दल की बैठक के बाद नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत ने जानकारी दी कि विधायकों के साथ बजट सत्र को लेकर चर्चा की गई। उनसे उनके क्षेत्र की जानकारी ली गई। कौन-कौन से विषय पर ध्यानाकर्षण स्थगन के माध्यम से लाएंगे, इसे लेकर चर्चा की गई। कांग्रेस विधायकों से सदन में आक्रामक तरीके से मामले उठाने के लिए कहा गया है।
पीसीसी चीफ दीपक बैज ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर हुई बैठक पर कहा, सभी सीनियर नेताओं के साथ युद्धस्तर पर तैयारी कर रहे हैं। तैयारी पूरी कर चुके हैं। 8 से लेकर 14 तारीख तक न्याय यात्रा रहेगी, छत्तीसगढ़ में पूरा प्रदेश उत्साहित है, हमारे नेता उत्साहित हैं। छत्तीसगढ़ में न्याय यात्रा को जबरदस्त प्रतिसाद मिलेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button