कोरियाछत्तीसगढ़बड़ी खबरें

बैकुण्ठपुर : दुष्कर्म के बाद हत्या कर पेड़ पर लटकाई गई थी युवती

बैकुंठपुर : कोरिया जिले के बैकुंठपुर जनपद अंतर्गत ग्राम पंचायत कूड़ेली में युवती का शव पेड़ पर लटकते हुए मिलने के मामले में पुलिस ने बड़ी सफ लता हासिल की है। मामले का खुलासा करते हुए एडिशनल एसपी नवोदिता पॉल शर्मा ने बताया कि तीन आरोपियों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया गया। एक आरोपी नाबालिग है। उन्होंने बताया कि मुख्य आरोपी कृष्णा तिर्की (25) उर्फ दुर्गा और गोरेलाल खलखो (19) के साथ एक नाबालिग ने 24 अप्रैल की रात 8 बजे मृत्तिका को खडग़वां शादी में ले गए।

पुलिस ने बड़ी सफ लता हासिल की है

वहां से लेकर कृष्णा तिर्की ने पहले उसके साथ रेप किया, जिसके बाद मृतिका ने उसे उससे शादी करने की बात कही, जिस पर वो गुस्सा गया और उसके साथ पहले मारपीट की, जिसके बाद मृतका ने उसका विरोध किया, जिस पर आरोपी ने उसे उसके दुपटटे से गला घोंट कर मौत के घाट उतार दिया।

दुपटटे से गला घोंट कर मौत के घाट उतार दिया

मामले में पुलिस अधीक्षक ने संज्ञान लेते हुए पुलिस की कई टीमें बनाई और दो दिन-रात की कड़ी मेहनत के बाद आरोपी को पकडऩे में सफलता मिली। पुलिस ने मामले में राष्ट्रपति की मंजूरी वाला नया पास्को एक्ट के तहत कार्यवाही कर आरोपी को जेल भेज दिया है। आपको बता दें कि बैकुंठपुर कूड़ेली के हरिजनपारा की रहने वाली 17 वर्षीया किशोरी मंगलवार रात 9 बजे शादी देखने के लिए निकली थी, देर रात जब घर नहीं पहुंची तो घर वाले उसे ढूंढने निकले, उन्हें बुधवार दोपहर पता चला कि कोई लडक़ी का शव पेड़ से लटका हुआ है। शव का शिनाख्त करने के बाद किशोरी के परिजनों ने उसे पहचान लिया, फिर कोटवार की मदद से पुलिस को सूचना दी थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button