छत्तीसगढ़बड़ी खबरेंरायपुर

रायपुर : बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती का रायपुर आगमन आज

रायपुर : बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती दो दिवसीय छत्तीसगढ़ प्रवास पर आज शाम रायपुर पहुँच रही है.।मायवती विशेष विमान से दिल्ली से रवाना होकर शाम 4.30 बजे रायपुर एयरपोर्ट पहुँचेगी। एयरपोर्ट से फिर लभांडी स्थित होटल के लिए रवाना हो जाएंगी। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए मायावती का ये दूसरा दौरा है। इससे पहले मायवती 13 अक्टूबर को बिलासपुर में अजीत जोगी के साथ चुनावी रैली को संबोधित कर चुकी हैं

ये खबर भी पढ़ें – रायपुर : पीएम 9 को जगदलपुर में करेंगे चुनावी सभा को संबोधित

आज रात बसपा-जनता कांग्रेस गठबंधन की बैठक मायावती लेंगी. इस दौरान बसपा के छत्तीसगढ़ के सभी प्रभारियों के साथ जेसीसीजे अध्यक्ष अजीत जोगी भी उनके साथ पार्टी बैठक में शामिल होंगे।बैठक में मायावती अब तक की चुनावी गतिविधियों की समीक्षा करने के साथ कुछ विशेष सीटों पर रणनीति बनाएंगी।

ये खबर भी पढ़ें – रायपुर : भाजपा का संकल्प पत्र तैयार, शाह 4 नवंबर को जारी करेंगे

मायावती रविवार को दो चुनावी सभा को संबोधित करेंगी. इसमें पहली सभा वो जांजगीर जिले के अकलतरा में करेंगी. अकलतरा में 12 बजे मायावती और अजीत जोगी सभा को संबोधित करेंगी. यहां मायावती बसपा प्रत्याशी और अजीत जोगी की बहू ऋचा जोगी के साथ जांजगीर जिले के प्रत्याशियों के लिए वोट मागेंगी. अकलतरा के बाद दूसरी चुनावी सभा वो सरगुजा जिला मुख्यालय अंबिकापुर में करेंगी. अबिंकापुर में बसपा प्रत्याशी सीताराम मानिकपुरी के साथ संभाग के अन्य प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगी।
https://www.youtube.com/watch?v=HKG3tGZKqfg

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button