Sushant singh Rajput का वीडियो शेयर कर Suresh Raina ने लिखी ये बड़ी बात, पीएम को भी किया टैग

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh Rajput) के मौत को दो महीने से भी ज्यादा का वक्त बीच चुका है लेकिन उनका चाहने वाला कोई भी शख्स उनकी अचानक हुई मौत को भूला नहीं पा रहा है. इन्हीं में से एक हैं भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina)। रैना इनदिनों यूएई में हैं और वे क्वारंटीन हैं. लेकिन इस दौरान वे अपनी फिटनेस का भी पूरा ध्यान रख रहे हैं । क्वारंटीन में रहते हुए उन्होने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है.

सुरैश रैना (Suresh Raina)ने ये वीडिया सुशांत सिंह(Sushant singh Rajput) को याद करते हुए शेयर किया है । इसके साथ ही सुरेश रैना ने इसमें लिखा है कि –

“भाई आप हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहोगे. आपके फैंस आपको किसी भी चीज से अधिक याद कर रहे हैं. चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के स्‍टार खिलाड़ी रैना ने प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी (PM Narendra Modi) को टैग करते हुए लिखा कि मुझे हमारी सरकार पर पूरा भरोसा है और यह आपको इंसाफ दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. आप एक सच्‍ची प्रेरणा हैं.”

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh Rajput) ने एमएस धोनी (Ms Dhoni) पर बनी फिल्म में बेहद यादगार रोल निभाया था और वे उसी दौरान टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों से भी मिले थे । इनमें से सुरैश रैना भी एक हैं जो उनकी मौत को अबतक नहीं भूला पाए हैं ।

corona Update और National News के साथ Chhattisgarh और Madhyapradesh से जुड़ी खबरें पढ़े

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *