छत्तीसगढ़रायपुर

रायपुर : कांग्रेस हमेशा से पिछड़ा वर्ग का विरोधी रही है-भाजपा

रायपुर : भारतीय जनता पार्टी ने पिछड़ा वर्ग के मतदाताओं को साधने के कांग्रेसी- प्रयासों पर चुटकी लेते हुए इसे कांग्रेस का राजनीतिक हथकंडा बताया और कहा है कि भाजपा की केन्द्र सरकार ने ही पिछड़ा वर्ग आयोग बनाकर उसे संवैधानिक दर्जा देने लोकसभा में विधेयक पारित कराया था लेकिन राज्यसभा में अपने अधिक संख्याबल का लाभ लेकर कांग्रेस ने उस विधेयक को पारित नहीं होने दिया था। बाद में भाजपा की केन्द्र सरकार ने ही इस आयोग का गठन करने में सफलता अर्जित की।

ये खबर भी पढ़ें – भाजपा ने महंगाई बम फोड़ कर निकाला जनता का निवाला

भाजपा प्रदेश पिछड़ा वर्ग मोर्चा के अध्यक्ष कोमल जंघेल ने सोमवार को राजधानी में पिछड़ा वर्ग को साधने के लिए कांग्रेस भवन में हुई बैठक पर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस का हमेशा पिछड़ा वर्ग के राजनीतिक शोषण में ही विश्वास रहा है। पिछड़ा वर्ग के कल्याण के लिए कांग्रेस ने कोई कारगर काम कभी नहीं किया।

ये खबर भी पढ़ें – रायपुर : गर्भवती माताएं बिना जांच के अस्पताल से न लौटे

पिछड़ा वर्ग की दिक्कतों की चिंता और उसके सर्वांगीण विकास के लिए सुविचारित योजनाओं के साथ सिर्फ भाजपा ने ही काम किया है। जंघेल ने कहा कि आज चुनावी लाभ लेने के लिए कांग्रेस ओबीसी मतदाताओं को साधने की नाकाम कोशिश कर रही है जबकि प्रदेश का हर एक ओबीसी मतदाता इस बात से अच्छी तरह वाकिफ है कि कांग्रेस ओबीसी के सर्वांगीण विकास की अवधारणा की हत्या करने वाली पार्टी है और उसके रहते ओबीसी का कल्याण कतई नहीं हो सकता।

https://www.youtube.com/watch?v=eXPDfymXsTI

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button