छत्तीसगढ़बड़ी खबरेंरायपुर

कौशल्या माता की शरण में संविदा कर्मी, 19 और 20 नवंबर को दो दिवसीय पदयात्रा सीएम को भेंट करेंगे कौशल्या धाम से संकलित मनोकामना फल

संविदा कर्मी

रायपुर। छत्तीसगढ़ में सर्व विभागीय संविदा कर्मचारी महासंघ के बैनर तले एक और बड़ा आंदोलन होने जा रहा है। राज्य के सभी विभागों में कार्यरत संविदा कर्मचारी एक साथ आकर अपनी सालों पुरानी पक्की नौकरी और नियमितीकरण की मांग को लेकर 19 और 20 नवंबर को प्रदेश की राजधानी रायपुर से लगे चंद्रखुरी स्थित कौशल्या माता मंदिर पहुंचेंगे। धाम में शाम को 1008 नियमितीकरण मनोकामना के लिए दीप प्रज्वलित करेंगे।

19 नवम्बर की सुबह 10 बजे माता कौशल्या से नियमितीकरण का आशीर्वाद लेकर संविदा नियमितीकरण मनोकामना पदयात्रा की शुरूवात चंद्रखुरी से रायपुर की ओर प्रस्थान करेगी। कुल 12 से I5 कि.मी. की दूरी तय करने के बाद पदयात्री विश्राम करेंगे। 20 नवम्बर को विश्राम स्थल से संविदा नियमितीकरण मनोकामना पदयात्रा पुनः प्रातः 09:00 बजे रायपुर के लिए प्रस्थान करेगी, जिसमें लगभग शत्-प्रतिशत कर्मचारी शामिल होगें। रायपुर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को माता कौशलया धाम से संकलि्त मनोकामना श्रीफल एवं स्मृति चिनह भेंट कर नियमितीरकण के संबंध में ज्ञापन सौपा जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button