छत्तीसगढ़

पीएम की तारीफ पर विवाद, बाबा के बचाव में पूर्व सीएम रमनसिंह !

छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ क्या की, इसको लेकर विवाद है कि विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब मौका चुनाव का है तो भला भाजपा इसमें कहां पीछे रहने वाली थी, तो इसी पर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने भी अपने विचार प्रकट कर दिये और विरोधी खेमे में खलबली मचा दी । दरअसल, कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि हैदराबाद में कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक के दौरान उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव ने लीक से हटकर बोलने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करने के लिए माफी मांगी है ।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने कहा कि टीएस सिंहदेव ने गलत क्या किया है? प्रधानमंत्री मंच पर हैं, उपमुख्यमंत्री मंच पर हैं, उन्होंने इस दौरान यथार्थ का चित्रण किया. जो छत्तीसगढ़ के सभी क्षेत्रों में जो पीएम मोदी मदद कर रहे हैं इसे उन्होने बेबाकी से स्वीकार किया कि संघीय ढांचे में केन्द्र और राज्य का अपना-अपना दायित्व होता है और केंद्र अपनी भूमिका को निभाने में बखूबी सफल रहा है. मोदी जी ने राज्य सरकार के साथ पैसे के मामले में कभी कोताही नहीं की. पूर्व सीएम ने आगे कहा, “इस सच्चाई को कांग्रेस को स्वीकार कर लेना चाहिए.

चाहे इनके राष्ट्रीय अध्यक्ष हो या बाकी नेता. सच्ची बात में उपमुख्यमंत्री से बार-बार माफी मंगवाने, उनसे झूठ बोलवाने से जनता में कोई प्रतिक्रिया नहीं जाएगी. सच-सच है और यह सामने आएगा. कांग्रेस को लाठी पीटने की जरूरत नहीं है.” आपको बता दें कि हाल ही में जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रायगढ़ आए हुए थे, यहां एक सरकारी कार्यक्रम में टीएस सिंहदेव ने प्रधानमंत्री की तारीफ करते हुए कहा था, कि उन्होने अपने कार्य के दौरान कभी भी केंद्र सरकार की ओर से भेदभाव जैसी स्थिति का सामना नहीं किया । बताया जा रहा है कि बाबा की बस यही बात अब उन्हीं की पार्टी के नेताओं को रास नहीं आ रही है ।

ये खबर भी पढ़े- पैलीमेटा अस्पताल का कलेक्टर ने किया दौरा, लगेगा सोलर सिस्टम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button