देशबड़ी खबरें

कोरोना वायरस: दवा सप्लाई की मंजूरी के बाद ट्रंप ने मोदी की तारीफ,

नईदिल्ली (FourthEyeNews),  कोरोना वायरस ने सुपरपावर अमेरिका को  हिलाकर रख दिया है, यहां लगातार दूसरे दिन भी करीब 2 हजारो लोगों की मौत हो गई,  पिछले दो दिन में यह करीब 4 हजार लोगों की अमेरिका में कोरोना वायरस की वजह से मौत हो चुकी है. वहीं इस संक्रमण की वजह से मरने वालों की संख्या यहां करीब 15 हजार हो चुकी है.

ये खबर भी पढ़ें – कोरोना वायरस: अमेरिका का दर्दनाक सप्ताह की शुरूआत हुई 24 घंटे में 2000 मौतें

दुनियाभर में अब तक 15 लाख से अधिक लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। इनमें से करीब 88 हजार की मौत हो चुकी है, जबकि 3 लाख 29 हजार लोग ठीक हो चुके हैं। अमेरिका में सबसे अधिक 4 लाख 30 हजार लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं।

भारत की मदद को नहीं भूला पाएगा अमेरिका – ट्रंप

कोरोना वायरस के कहर के बीच भारत से हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्वीन की मंजूरी मिलने के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के सुर बदले नजर आए और उन्होंने जमकर भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की। ट्रंप ने भारत की ओर से कोरोना के इलाज में कारगर माने जा रहे मेलेरिया की दवाई हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन दिए जाने के बाद कहा कि अमेरिका इस मदद को कभी नहीं भुला पाएगा। उन्होंने भारत, भारत के लोगों और पीएम मोदी को इसके लिए धन्यवाद दिया।

दवा सप्लाई नहीं करने पर करेंगे जवाबी कार्रवाई

इससे पहले, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने मीडिया को संबोधित कर कहा था कि अगर भारत हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन दवा सप्लाई करता है तो ठीक, वरना हम जवाबी कार्रवाई करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button