बॉलीवुड

शॉटगन शादी में कुछ ऐसा होगा सिद्धार्थ मल्होत्रा का किरदार

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक विलन, ब्रदर्स और अय्यारी जैसी फिल्मों से खुद को फिल्म इंडस्ट्री में साबित कर दिया है। अब एक बार फिर वह एक विलन के बाद प्रड्यूसर एकता कपूर की फिल्म शॉटगन शादी में श्रद्धा कपूर के साथ दिखाई देंगे। इस फिल्म की कहानी बिहार की पृष्ठभूमि पर आधारित है और हाल में इस फिल्म में सिद्धार्थ के किरदार का भी खुलासा हो गया है।
अगर सूत्रों की मानें तो यह फिल्म एक आम लव स्टोरी नहीं होगी बल्कि एक ऐसी फिल्म होगी जिसमें सिद्धार्थ का किरदार एकदम अलग होगा। एक सूत्र के मुताबिक, इस फिल्म का ऐसा अजीब टाइटल शॉटगन शादी इसलिए रखा गया है क्योंकि यह फिल्म दूल्हों को अगवा किए जाने के ऊपर बनी है। बता दें कि बिहार में पकड़वा शादी का चलन रहा है जिसमें लडक़े को अगवा कर उसकी जबरन शादी करा दी जाती है।
रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि इस फिल्म में सिद्धार्थ एक ऐसे ठग की भूमिका निभा रहे हैं जो शादी के लिए लडक़ों को पकडक़र उनकी जबरन शादी कराता है। फिल्म में बिहारी गुंडे का किरदार निभाने के लिए सिद्धार्थ भोजपुरी और बिहारी स्टाइल में बात करना भी सीख रहे हैं।
अपने टाइटल के कारण यह फिल्म शुरू से ही चर्चा में है। सूत्रों के मुताबिक, इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनते ही एकता कपूर ने सिद्धार्थ से तुरंत संपर्क किया। एकता को लगता है कि इस रोल को निभाने के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा परफेक्ट होंगे। देखना है कि सिद्धार्थ इस किरदार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button