दीदी ने ‘विकास के नाम पर जनता के साथ विश्वासघात’ किया है -प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के लिए 5वें चरण में जारी मतदान के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आसनसोल में रैली की है. इस दौरान प्रधानमंत्री ने टीएमसी की मुखिया ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि चार दौर का मतदान, टीएमसी खंड-खंड हो गई. बाकी चार दौर का मतदान, दीदी-भाइपो का पत्ता साफ. पांचवें चरण के मतदान में भी कमल के फूल पर बटन दबाकर बीजेपी की सरकार बनाने के लिए भारी संख्या में मतदान हो रहा है.

दीदी ने हर तरफ माफिया राज पहुंचा दिया- मोदी

रैली को संबोधित करते हुए नरेंद्र मोदी ने कहा कि बंगाल में जो सरकारें रहीं, उनके कुशासन ने आसनसोल को कहां से कहां पहुंचा दिया. जहां लोग चाकरी के लिए आते थे, आज यहां से लोग पलायन हो रहे हैं. मोदी ने कहा कि मां-माटी-मानुष की बात करने वाली दीदी ने यहां हर तरफ माफिया राज पहुंचा दिया है. मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार ने किसानों को बिचौलियों से मुक्त करने वाले कानून बनाए, तो दीदी विरोध में उतर आईं. केंद्र सरकार ने किसानों के बैंक खातों में सीधे पैसे ट्रांसफर करने शुरू किए, तो दीदी ने इससे भी किसानों को वंचित रखा.

‘विकास के नाम पर जनता के साथ विश्वासघात’

उन्होंने कहा कि दीदी ने बीते 10 सालों में विकास के नाम पर आपके साथ विश्वासघात किया है, दीदी विकास के हर काम में दीवार बनके खड़ी हो गईं. केंद्र सरकार ने 5 लाख के मुफ़्त इलाज की सुविधा दी तो दीदी दीवार बन गईं, केंद्र ने शरणार्थियों की मदद के लिए कानून बनाया तो दीदी इसका भी विरोध करने लगीं. पीएम मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल को विकास रोकने वाली नहीं, डबल इंजन की सरकार चाहिए. बंगाल की बीजेपी सरकार, आपका लाभ कराने वाली हर उस योजना को लागू करेगी, जिन्हें दीदी की सरकार ने रोका हुआ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button