खेलदेशबड़ी खबरें

हार से निराश धोनी , ये बताई हार की वजह …

पहले ही मैच में मिली हार

ipl2021 : दिल्ली के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स के पहले ही मैच में 7 विकेट से हार का स्वाद चखना पड़ा। इस मैच में दिल्ली के सलामी बल्लेबाजों ने चेन्नई के गेंदबाजों को बुररी तरह पिटाई करके तेजी से रन बटोरे। धवन और शॉ ने चेन्नई के खिलाफ 132 रन की साझेदारी की और मैच को दिल्ली की झोली में लाके रख दिया। मैच के बाद चेन्नई के कप्तान धोनी ने कहा कि वह ओस पर काफी निर्भर थे और इसने हमें प्रभावित किया जिस कारण हम जितने हो सके उतने रन बनाने में कामयाब हो सके।

धोनी ने कहा कि मैच में बल्लेबाजों ने अच्छा काम किया और स्कोर को 188 तक ले गए। अगर 50 मिनट तक ओस निकल जाती तो हम इससे अच्छे से निपट सकते थे। हम मैच में अच्छी गेंदबाजी कर सकते थे लेकिन बल्लेबाज अगर आपको मैदान के चारो और शॉट खेल रहा है तो यह ठीक भी है। इस मैच में गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया और अधिकतर गेंदों पर बॉउंड्रीज़ खाई । पर इस मैच के अनुभव से हम हमारी गेंदबाज़ी पर और काम करेंगे और गेंदबाज़ी में भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे

धोनी ने स्वीकार इस पिच पर टीम के बल्लेबाज 15-20 रन कम बनाए। अगर मैदान में इसी तरह ही ओस पड़ती रही तो हमें इस पिच पर 200 रन बनाने होंगे। दिल्ली के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की जब गेंद ने हवा में लहराना बंद कर दिया तब मौके का फयदा उठके दिल्ली के गेंदबाज़ों ने काफी अच्छी बल्लेबाज़ी करते हुए हमसे मैच दूर ले गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button