Uncategorized

लाल वस्‍तु का दान करें मिथुन राशिवाले जानिए दूसरी राशियों का हाल (25 अप्रैल 2020 का राशिफल )

जानिए, क्या कहते हैं आज आपकी किस्मत के सितारे – आज राशिफल (25 अप्रैल 2020)

मेष-

उच्‍च का सूर्य आपकी समस्‍याओं, खराबियों को रोकेगा फिर भी आपको ध्‍यान देने की जरूरत है। सीने में विकार, धन-सम्‍पदा की हानि हो सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, व्‍यवसाय तीनों ही मध्‍यम चल रहा है। बहुत ध्‍यान देकर पार करें। सूर्यदेव को जल देना और लाल वस्‍तु पास रखना आपके लिए अच्‍छा होगा।

 

वृषभ-

राजसत्‍ता से कोई पंगा न लीजिएगा। पूरी तरह से लॉकडाउन का पालन करें। शारीरिक,मानसिक और सरकारी तौर पर आपके लिए उचित यही होगा। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक ठाक है। स्थिति ठीक नहीं कही जाएगी। बहुत ध्‍यान से पार करें। शुक्र आपके इम्‍यून सिस्‍टम को ठीक कर रहा है लेकिन ग्रहों का पूरा संयोग ठीक नहीं है। प्रेम, व्‍यवसाय मध्‍यम है। मां काली की प्रतिमा को मानसिक तौर पर प्रणाम करें।

 

मिथुन-

स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, व्‍यवसाय सब मध्‍यम है। हरी वस्‍तु पास रखें, लाल वस्‍तु का दान करें। बहुत जरूरत है आपको बचकर पार करने की। बिल्‍कुल भी रिस्‍क लेने लायक नहीं है। आप खराब जोन में हैं। अपने ऊपर पूरे ढंग से संयम बरतें।

 

कर्क-

बिल्‍कुल भी भरोसा न करें। काली वस्‍तुओं का दान करना और ओम नम: शिवाय का जाप करना आपके लिए अच्‍छा होगा। अपना और पार्टनर का स्‍वास्‍थ्‍य ठीक नहीं है। व्‍यापार, प्रेम और स्‍वास्‍थ्‍य तीनों में बहुत सावधानी बरतने की जरूरत है।

 

 

सिंह-

सूर्यदेव को जल देना और पीली वस्‍तु पास रखना आपके लिए अच्‍छा होगा। थोड़ा इम्‍यून सिस्‍टम ठीक हुआ है फिर भी स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, व्‍यवसाय तीनों पर ध्‍यान रखिएगा। यह अच्‍छा समय नहीं चल रहा है।

 

कन्‍या-

लग्‍नेश नीच के हैं। बच्‍चों की सेहत पर ध्‍यान दें। हरी वस्‍तु पास रखें, लाल वस्‍तु का दान करें। मानसिक स्थिति पर नियंत्रण रखें। अपना और अपने परिवार पर बहुत ध्‍यान दें। सतर्क रहें।

 

 

तुला-

व्‍यवसायिक, मानसिक और प्रेम के तौर पर बहुत संवेदनशील समय चल रहा है।  मानसिक तौर पर परेशान होने का समय है। शनि चालीसा पढ़ें, शनिदेव को मानसिक तौर पर प्रणाम करें।

 

वृश्चिक-

सरकारी नियमों का पालन करते हुए करें। लाभ भी लोगा लेकिन शारीरिक और परिवार की रक्षा को लेकर कोई कोताही न बरतें। पराक्रम बढ़ेगा। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान देने की जरूरत है। सारी चीजें करिए। हनुमान चालीसा का पाठ करें।

 

धनु-

कोई रिस्‍क न लें। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, व्‍यवसाय तीनों मध्‍यम गति से चल रहा है। पीली वस्‍तु पास रखें।  गुरु नीच के हैं। हनुमान चालीसा का पाठ करें।

मकर-

आपके लग्‍न में ग्रहों का जमावड़ा लगा हुआ है। मान सम्‍मान को ठेस लग सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य, व्‍यापार और प्रेम मध्‍यम है। अक्रामकता पर काबू रखें। लाल वस्‍तुओं का दान करना आपके लिए उचित होगा। बहुत नरम-गरम चलेगा। उर्जा आएगी, जाएगी। बस राजसत्‍ता का पूरा-पूरा मान रखिएगा।

 

कुंभ-

आपके द्वादश भाव की स्थिति बहुत खराब है। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, व्‍यवसाय तीनों पर ध्‍यान दें। मानसिक तौर पर शनिदेव को प्रणाम करें। अनायास खर्चे, उर्जा का हृास, तबीयत खराब होना। सब कुछ बहुत अच्‍छा नहीं है।

 

मीन-

बजरंग बली को प्रणाम करना आपके लिए अच्‍छा होगा।  लग्‍नेश नीच के हैं। इम्‍यून सिस्‍टम डाउन है। बहुत बचकर पार करें। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, व्‍यवसाय तीनों मध्‍यम गति से चल रहा है।

 

National Chhattisgarh  Madhyapradesh  से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button