छत्तीसगढ़

वाहन चालक ध्यान दें,6 मार्च को रायपुर के इस रास्ते पर रहेगी नो एंट्री,आउटडोर स्टेडियम आने वालों के लिए अलग-अलग पार्किंग व्यवस्था तय

रायपुर। आउटडोर स्टेडियम बूढ़ातालाब रायपुर में 5 और 6 मार्च को नेशनल सुपर कॉप मोटरबाइक रेसिंग चैंपियनशिप देखने आने वालों के लिए व्यवस्था तय कर दी गई है। सम्मिलित होने वाले आगंतुकों के सुगम मार्ग एवं पार्किंग व्यवस्था के लिए यातायात पुलिस रायपुर ने तय व्यवस्था की जानकारी दी है।

P-1 पास भारी वाहनों के लिए मार्ग एवं पार्किंग व्यवस्था P1 पास धारी वाहन चालकों के लिए इंदोर स्टेडियम के सामने पार्किंग की व्यवस्था की गई है। जो बूढ़ेश्वर चौक की ओर से अथवा बिजली ऑफिस चौक की ओर से इनडोर स्टेडियम आकर अपना वाहन पार्क कर सकेंगे।

P-2 पास धारी वाहन चालकों के लिए मार्ग एवं पार्किंग व्यवस्था पी 2 पास धारी वाहन चालक अपना वाहन इंडोर स्टेडियम के पीछे कंकाली तालाब की ओर से आकर अपना वाहन पार्क कर पैदल कार्यक्रम स्थल में प्रवेश करेंगे। यदि बूढ़ेश्वर चौक की ओर से आ रहे हैं तो पुरानी बस्ती से कंकाली तालाब होकर स्टेडियम के पीछे पार्किंग में अपना वाहन पार्क करेंगे और यदि बिजली ऑफिस चौक की ओर से आने पर सदानी चौक होकर सदर बाजार से कंकाली पारा होते हुए स्टेडियम के पीछे पार्किंग में अपना वाहन पार्क कर कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे।

सामान्य वाहनों के लिए मार्ग एवं पार्किंग व्यवस्था कार्यक्रम में सम्मिलित होने वाले ऐसे वाहन चालक जिनके पास P1 P2 पास जारी नहीं हुए हैं, उनके वाहनों के पार्किंग के लिए सप्रे शाला मैदान, बूढ़ातालाब गार्डन पार्किंग, कैलाशपुरी टर्निंग तालाब की ओर पार्किंग, मारवाड़ी शमशान घाट पार्किंग एवं गांधी मैदान में पार्किंग की व्यवस्था की गई है। कृपया अपना महान निर्धारित पार्किंग स्थल में पार्क कर पैदल कार्यक्रम स्थल में प्रवेश करें।
इस मार्ग में प्रवेश रहेगा बैन

6 मार्च को संध्या 4:00 बजे से रात्रि 9:00 बजे तक बिजली ऑफिस चौक से मोरेश्वर चौक तक सामान्य वाहनों का आवागमन पूर्णता प्रतिबंधित रहेगा। अतः असुविधाओं से बचने के लिए उक्त मार्ग से आवागमन करने वाले सामान्य वाहन चालकों से अपील की गई है। उक्त मार्ग के स्थान पर अन्य वैकल्पिक मार्गों का उपयोग करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button