छत्तीसगढ़

युवक की गोली मारकर हत्या करने वाले चार पकड़ाये

चाद  दिन पहले शिवनाथ नदी  के पास मिली युवक की लाश के मामलें मे पुलिस ने हत्या के आरोप में एक नाबालिग सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है।
मंगलवार को एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक आदित्य की मां का आरोपी के छोटे भाई के साथ अवैध संबंध था और मृतक इसका विरोध करता था जिसे लेकर दोनों के बीच अक्सर विवाद होता रहता था जिसके चलते उसकी हत्या कर दी।
बता दें २३ सितंबर को बसंतपुर थाना क्षेत्र में शिवनाथ नदी के किनारे युवक की लाश मिली थी। मृतक की शिनाख्त तुलसीपुर बख्तावर चाल निवासी आदित्य सौदागर (१९) के रूप में हुई थी।  शुरुआती जांच में पता चला कि युवक की गोली मारकर हत्या की गई है। इसके बाद पुलिस ने घटना की जांच शुरू की। जांच के दौरान जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज में ३ लोग स्कूटी पर जाते दिखे। पुलिस ने जब फुटेज पर गौर किया तो देखा कि स्कूटी में बीच में बैठने वाले का पैर घिसटता हुआ दिखाई दिया। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को घेराबंदी शुरू की। इस दौरान पुलिस ने रमेश साहू उर्फ पिंटू खपट्टा (३०), जावेद खान (२०), युवराज (१८) और एक नाबालिग को गिरफ्तार किया। आरोपियों के पास से पुलिस ने पिस्तौल, ५ जिंदा कारतूस, खाली खोखा और शव को ठिकाने लगाने के लिए प्रयुक्त स्कूटी बरामद कर लिया है।
एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया कि इस हत्याकांड का मुख्य आरोपी रमेश साहू के छोटे भाई मुकेश साहू का मृतक आदित्य की मां के साथ अवैध संबंध था। इसके कारण आदित्य का अक्सर रमेश साहू से विवाद होता था। वह उसके भाई को मार देने की धमकी देता था। इसके कारण रमेश ने आदित्य की हत्या का प्लान बनाया। इसके बाद रमेश साहू ने अपने प्लान साथियों को शामिल किया और गोली मारकर युवक की हत्या कर दी और स्कूटी में ले जाकर शव को नदी में फेंक दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button