देश

मुंबई : अमिताभ बच्चन की तबियत खराब, लीलावती अस्पताल में भर्ती

मुंबई  : महानायक अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगडऩे के बाद लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी स्थिति अब कैसी है इसकी जानकारी तो नहीं मिली है लेकिन परिवार के सभी सदस्य अस्पताल में मौजूद हैं. कहा जा रहा है कि बीते कुछ समय से अमिताभ गले और स्पाइन के दर्द से परेशान थे. इसीलिए उन्हें लीलावती में भर्ती करवाया गया.
जानकारी के अनुसार मुंबई की लीलावती अस्पताल में तबीयत खराब होने के बाद अमिताभ बच्चन को भर्ती कराया गया है. उनकी स्थिति की अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल सकी है. बताया जाता है कि वह काफी बीमार थे, जिसके बाद उन्हें  अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
आज ही अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म 102 नॉट आउट का पहला टीजर आउट हुआ है. इस फिल्म में वो ऋषि कपूर के साथ 27 साल बाद नजर आएंगे. सोशल मीडिया पर अमिताभ हमेशा बहुत एक्टिव रहते हैं और कुछ ही दिनों पहले उन्होंने अपने बेटे अभिषेक बच्चन को उनके जन्मदिन पर ट्विटर के जरिए एक खूबसूरत कोलाज बना कर बधाई दी थी.
बता दें कि बीते साल मार्च में भी अमिताभ काफी बीमार रहे हुए थे. उस वक्त अमिताभ ने हॉस्पिटल से बाहर आने के बाद ट्विटर के ही जरिए ही अपनी सलामती की जानकारी दी थी. फिलहाल अमिताभ के परिवार वालों ने इस बारे में कोई खबर नहीं दी है.
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button