छत्तीसगढ़

पहली बार सोशल मीडिया पर हो रही है शाहरुख के लाडले, आर्यन खान की तारीफ

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के फैंस दुनिया के कोने-कोने में हैं। उनका हर दीवाना उनके साथ एक यादगार तस्वीर उनके साथ लेना चाहता है। हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ। दरअसल शाहरुख खान अपने दोनों बेटों आर्यन और अबराम और बहन का साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। जब शाहरुख अबराम का हाथ पकड़े हुए एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे थे, तभी एक युवक आकर उनका हाथ पकड़कर सेल्फी लेने की कोशिश करता है।

इस दौरान शाहरुख थोड़ा असहज होकर दूर हटने की कोशिश करते हैं, जैसे ही आर्यन ये सब देखते हैं वे आते हैं और पिता शाहरुख खान को प्रोटेक्ट करते हुए गाड़ी की ओर आगे बढ़ते हैं। आर्यन खान के शाहरुख को प्रोटेक्ट करने का ये वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। फैंस आर्यन के इस अंदाज के मुरीद हो गए हैं और तारीफ कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर पैपराजी के शेयर किए गए वीडियो में ये सारा नजारा कैद हो गया है, जिसमें शाहरुख बेटों के साथ बाहर आते नजर आ रहे हैं l

इसी दौरान युवक आकर उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करने लगता है, हालांकि सही वक्त पर आर्यन आते हैं और पिता को प्रोटेक्ट करते हुए गाड़ी की तरफ बढ़ जाते हैं। सोशल मीडिया पर फैंस ने आर्यन के एक्शन की तारीफ की और लिखा कि लव आर्यन रिएक्शन वहीं एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि किसी ने शाहरुख का हाथ पकड़ने की कोशिश की। किसी को भी पकड़ने से पहले रिक्वेस्ट करनी चाहिए।

वहीं कुछ फैंस को इस दौरान शाहरूख खान पठान के लुक में और अबराम क्यूट नजर आए। शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म्स को लेकर सुर्खियों में हैं अगले साल उनकी पठान, डंकी और जवान मूवी रिलीज हो रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button