IPL 2021:मनीष पाण्डे की अर्धशतक की वजह से हारी हैद्राबाद

मनीष पाण्डे का शर्मनाक आंकड़ा

 इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का तीसरा मैच चेन्नई के मैदान पर हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के बीच खेला गया जहां पर केकेआर की टीम ने 10 रनों से हैद्राबाद को हराकर जीत हासिल कर लीग में विजयी आगाज किया। इस जीत के साथ ही केकेआर की टीम ने अपनी 100वीं जीत भी हासिल की। कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए राहुल त्रिपाठी(53) और नितिश राणा (80) के दम पर 187 रनों का स्कोर खड़ा किया जिसका पीछा करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 177 रन ही बना सकी और 10 रनों से जीत हासिल की।

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के लिये जॉनी बेयरस्टो (55) और मनीष पांडे (नाबाद 61) ने अर्धशतकीय पारियां खेली और लेकिन अपनी टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहे। हालांकि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के लिये हार में मध्यक्रम मनीष पांडे का एक बड़ा शर्मनाक आंकड़ा भी शामिल रहा जिसने एसआरएच की हार तय की।

इस आंकड़े के अनुसार मनीष पांडे जब भी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के लिये अर्धशतकीय पारियां खेलते हैं तो उनकी टीम को ज्यादातर हार का सामना करना पड़ता है। मनीष पांडे ने आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिये खेलते हुए अब तक 10 अर्धशतकीय पारियां खेली हैं और इसमें से सिर्फ 2 बार ही उनकी टीम को जीत मिल सकी है। वहीं 8 बार जब उन्होंने अर्धशतक लगाया है हर बार उनकी टीम को हार का मुं देखना पड़ा है।

आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की जीत और हार के दौरान रनों का योगदान में भी मनीष पांडे की औसत जीत से ज्यादा हार के नतीजो में है। मनीष पांडे ने हैदराबाद की जीत के दौरान 24 की औसत से रन बनाने का काम किया है जबकि हार के दौरान उनकी यह औसत बढ़कर 42.94 हो जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button