खेल

कोलकाता : आईपीएल 11: मैच के बाद दिनेश कार्तिक ने लिया आंद्रे रसल का इंटरव्यू

कोलकाता : कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली डेयरडेविल्स को सोमवार को ईडन गार्डंस में खेले मुकाबले में 71 रनों से हराया। इस जीत के बाद केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक जीत के हीरो रहे आंद्रे रसल का खास इंटरव्यू लेते दिखे। रसल ने इस इंटरव्यू में अपने प्रदर्शन के साथ टीम के युवा खिलाड़ी नीतीश राणा को लेकर काफी बात की। कार्तिक ने मजाकिया अंदाज में रसल से उनका डायट चार्ट भी पूछा और उन्होंने उसके कुछ मजेदार जवाब दिए।

अगर आप सही ट्रेनिंग लेते हैं तो अच्छी फिटनेस संभव

कार्तिक ने रसल की हिटिंग पावर और लंबे छक्के लगाने की क्षमता के बारे में पूछा तो रसल ने कहा कि वह जमैका के खास फलों का कमाल है। उन्होंने कहा, च्जमैका में खास किस्म के केले मिलते हैं और वह वहां का स्थानीय फल आकी के कारण शायद ऐसा हो पाता है।ज् रसल ने यह भी कहा कि अगर आप सही ट्रेनिंग लेते हैं तो अच्छी फिटनेस संभव है।

 

इस मैच में जीत से वह बहुत खुश हैं

रसल ने आईपीएल में अपने पहले विकेट लेने पर कहा कि वह 3 मैचों में विकेट नहीं ले पाए थे। आखिरकार इस मैच में उन्हें सफलता मिली। उन्होंने मजाकिया अंदाज में यह भी कहा कि कप्तान कार्तिक शायद अब विकेट नहीं लेने के कारण उन्हें ड्रॉप करने के बारे में नहीं सोचेंगे। रसल ने यह भी कहा कि 2 मैचों में मिली हार के बाद इस मैच में जीत से वह बहुत खुश हैं क्योंकि उनके अच्छे प्रदर्शन के साथ टीम भी मैच जीतने में सफल रही।

केकेआर के लिए उपयोगी पारी खेल रहे हैं

रसल ने मैन ऑफ द मैच चुने गए नीतीश राणा के बारे में कहा, च्वह बहुत प्रतिभाशाली युवा हैं और मुझे लगता है कि उनका भविष्य बहुत अच्छा है। राणा के पास लंबी पारी खेलने की क्षमता है और वह मेहनती और विनम्र हैं।ज् रसल की बात से सहमति जताते हुए दिनेश कार्तिक ने भी कहा कि नीतीश राणा प्यारे युवा खिलाड़ी हैं और केकेआर के लिए उपयोगी पारी खेल रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button