बॉलीवुड

माधुरी के साथ काम करना सम्मान की बात : सोनाक्षी

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि माधुरी दीक्षित के साथ काम करना उनके लिये सम्मान की बात है। सोनाक्षी सिन्हा धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म ‘कलंक’ में काम करने जा रही है। करण जौहर की फिल्म कलंक में माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य राय कपूर और सोनाक्षी की मुख्य भूमिका है।

धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म ‘कलंक’ में काम करने जा रही है

सोनाक्षी ने कहा, आखिरकार, कलंक की घोषणा हो गयी और मैं बहुत उत्साहित हूं। इसकी स्टार कास्ट शानदार है। मैं इतने सारे आश्चर्यजनक लोगों के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं। खासकर संजू सर (संजय दत्त) के साथ मैंने सन ऑफ सरदार में काम किया था लेकिन बाकी सबके साथ मैं पहली बार स्क्रीन साझा करूंगी और मैं इसे लेकर उत्साहित हूं।माधुरी जी मेरा मेरी पसंदीदा अभिनेत्री रही हैं, उनके साथ एक ही पर्दे पर नजर आना और फिल्म की घोषणा में उनके ठीक बाद मेरा नाम आना एक सम्मान की बात है।

2) सुनील ग्रोवर को मिली दूसरी बड़ी फिल्म

विशाल भारद्वाज ने हाल ही में कॉमेडियन-एक्टर सुनील ग्रोवर को अपनी फिल्म छुरियां में साइन किया है. इसके कुछ ही दिन बाद अब सुनील को एक और बड़ी फिल्म का ऑफर मिल गया है. ये फिल्म किसी और के साथ नहीं बल्कि दबंग खान सलमान के साथ है. रिपोर्ट के मुताबिक सुनील सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा भी मुख्य भूमिका में हैं. रिपोर्ट के मुताबिक सुनील ग्रोवर इस फिल्म में सलमान खान के बेस्ट फ्रेंड का रोल निभाएंगे. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में सुनील का रोल सिर्फ एक कॉमेडियन तक सीमित नहीं रहेगा. उन्हें एक दिलचस्प किरदार के लिए चुना गया है.

सुनील ग्रोवर को अपनी फिल्म छुरियां में साइन किया है

बीते साल कपिल शर्मा के साथ झगड़ा होने के बाद सुनील ने द कपिल शर्मा शो छोड़ दिया था. अब वह एक डिजिटल शो में नजर आ रहे हैं. ये शो क्रिकेट पर आधारित है. शो का नाम है धन धना धन. धन धना धन कुछ ही एपिसोड्स की सीरीज है. इसी के बाद सुनील फिल्म की शूटिंह शुरू करने वाले हैं. जहां तक फिल्म भारत की बात है, तो इसे अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म साल 2014 में आई साउथ कोरियन फिल्म ओड टू माई फादर का अडेप्टेशन है. जफर ने लंदन में फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है. इसकी शूटिंग स्पेन, पौलेंड, पुर्तगाल और माल्टा में होनी है. फिल्म में सलमान खान पांच अलग-अलग तरह के लुक्स में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म साल 2019 में रिलीज होगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button